Maanayata Dutt Birthday: मान्यता दत्त को 'मॉम' कहते हैं संजय दत्त, एक्टर ने पत्नी के बर्थडे पर किया खुलासा

Sanjay Dutt on Maanayata Dutt birthday: संजय दत्त ने पत्नी मान्यता दत्त को बर्थडे पर अलग अंदाज विश किया है। उन्होंने तस्वीरों से बना एक वीडियो शेयर करते हुए दिलचस्प खुलासा किया।

Sanjay Dutt
मान्यता दत्त और संजय दत्त।  |  तस्वीर साभार: Indiatimes, Representative Image

मुख्य बातें

  • संजय दत्त ने पत्नी मान्यता के बर्थडे पर दिलचस्प खुलासा किया
  • संजय दत्त ने बताया कि वह अपनी पत्नी को 'मॉम' कहते हैं
  • पत्नी के बर्थडे पर संजय दत्त अपने परिवार के साथ नहीं हैं

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त आज अपना 42वां जन्मदिन मना रही हैं। जन्मदिन के मौके पर मान्यता को ढेर सारी शुभकामनाएं मिल रही हैं। लेकिन सबसे खास अंदाज में  उन्हें बर्थडे विश संजय ने किया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी और मान्यता की खूबसूरत तस्वीरों का एक वीडियो शेयर किया है। संजय ने साथ ही एक प्यारा सा नोट लिखते हुए खुलासा किया है वह मान्यता को मॉम बुलाते हैं। बता दें इस वक्त संजय अपने परिवार के साथ नहीं हैं। संजय जहां मुंबई अकेले रह रहे हैं वहीं, उनकी पत्नी लॉकडाउन की वजह से भारत वापस नहीं आ पा रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay) on


संजय ने अपने आधिकारिक इंस्टग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'हैप्पी बर्थडे मॉम। जिन लोगों को नहीं मालूम, उन्हें बता दूं कि मैं मान्यता को मॉम कहता हूं। मेरी जिंदगी में आने और इसे बेहद सुंदर बनाने के लिए धन्यवाद। तुम लाजवाब हो और मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं! काश मैं आज तुम्हारे और बच्चों के साथ होता, मगर मुझे उम्मीद है कि तुम्हारा दिन उतना ही स्पेशल होगा, जितना तुम मेरे लिए स्पेशल हो।' संजय के पत्नी को इस अंदाज में किए बर्थडे विश को काफी पसंद किया जा रहा है। पोस्ट पर कुछ ही घंटों के अंदर लाखों लाइक्स और ढेरों कमेंट आ गए।  

संजय दत्त और मान्यता ने साल 2008 में गोवा में शादी की थी। संजय की यह तीसरी शादी थी। शादी के करीब दो साल बाद दोनों दो जुड़वां बच्चों शहरान और इकरा के पेरेंट्स बने। उनके बच्चों का जन्म 21 अक्टूबर 2010 को हुआ था। संजय के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार साल 2019 में डायरेक्टर आशुतोष गोवारिकर की 'पानीपत' फिल्म में नजर आए थे। फिल्म में उनके साथ अर्जुन कपूर, कृति सैनन थे। संजय अब जल्द ही 'टोरबाज' 'सड़क 2' और 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में नजर आएंगे। यह सभी फिल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होंगी।

अगली खबर