Sanjay Dutt: लगातार फ्लॉप फिल्मों के बाद संजय दत्त का नया प्लान, साल 2020 के लिए सोच समझ कर चुनीं ये 5 फिल्में

Sanjay Dutt Upcoming Films For 2020: साल 2019 के बाद संजय दत्त की 2020 की शुरुआत अच्छी होने वाली है। इस साल संजय दत्त 5 बड़ी फिल्में लेकर आ रहे हैं....

Sanjay Dutt Carefully Choose Upcoming Five Films For 2020 After Flops
संजय दत्त।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • संजय दत्त की आखिरी फिल्म पानीपत रही है।
  • फिल्म में उनके निगेटिव रोल को काफी सराहा गया।
  • अब साल 2020 में संजय 5 बड़ी फिल्में लेकर आ रहे हैं।

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त बॉक्स ऑफिस पर कुछ फिल्में फ्लॉप होने के बावजूद हार मानने के मूड में नहीं हैं। जेल से रिहा होने के बाद संजय ने साल 2017 में फिल्म भूमि से कमबैक किया था। भूमि के बाद उन्होंने साहेब बीवी और गैंगस्टर-3 (2018), कलंक (2019) और प्रस्थानम (2019) जैसी फिल्मों में काम किया। हालांकि ये सभी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुईं। 
वैसे संजय दत्त की आखिरी फिल्म पानीपत में उनके निगेटिव रोल को काफी सराहा गया। जिसे देखकर कहा जा सकता है कि 2019 के बाद साल 2020 की शुरुआत संजय के लिए अच्छी हुई है। 
इस साल संजय दत्त के पास 5 बड़ी फिल्में हैं। इनमें केजीएफ चैप्टर-2, सड़क-2, शमशेरा, भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया और तोरबाज शामिल है। रिपोर्ट्स तो ये भी हैं कि वो हेरा फेरी 3 का भी हिस्सा हो सकते हैं। इन बड़ी और शानदार फिल्मों की लिस्ट देखते हुए कहा जा रहा है कि संजय दत्त इस साल अपना जादू चलाने में कामयाब हो सकते हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@duttsanjay) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@duttsanjay) on


अब केजीएफ चैप्टर-2 की बात करें को इसमें संजय अधेरा की भूमिका निभाएंगे। फिल्म में साउथ स्टार यश और रवीना टंडन मुख्य भूमिका में हैं। वहीं महेश भट्ट की फिल्म सड़क-2 में दत्त के अलावा आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर और पूजा भट्ट दिखेंगे। साथ ही आदित्य चोपड़ा की शमशेरा में रणबीर कपूर लीड स्टार और संजय निगेटिव रूप में दिखाई देंगे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@duttsanjay) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@duttsanjay) on


यही नहीं, भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया में अजय देवगन, सोनाक्षी सिन्हा, सई मांजरेकर के साथ संजय दिखेंगे। तोरबाज उन्हें नरगिस फाखरी के साथ और हेरा फेरी 3 में अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी, परेश रावल की शानदार तिकड़ी संग देखा जाएगा। देखा जाए तो संजय दत्त की अपकमिंग फिल्मों की पूरी लिस्ट धमाकेदार है। हर फिल्म में अलग और बड़ी स्टारकास्ट के साथ दिखाई देने वाले हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@duttsanjay) on


बता दें, इन अपकमिंग फिल्मों के अलावा संजय दत्त अपने प्रोडक्शन हाउस संजय एस दत्त प्रोडक्शंस के लिए भी काम कर कर रहे हैं। वो फिलहाल इसके लिए अच्छे कंटेंट की तलाश में हैं। 

अगली खबर
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...