महेश भट्ट के बर्थडे पर भावुक हुए संजय दत्त, खत लिख कही ये बात

बॉलीवुड
Updated Sep 20, 2019 | 18:17 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

आज (20 सितंबर) फिल्म मेकर महेश भट्ट का जन्मदिन है और इस मौके पर एक्टर संजय दत्त उन्हें बधाई देते हुए भावुक हो गए। उन्होंने महेश भट्ट को खत भी लिखा।

Sanjay Dutt and Mahesh Bhatt
Sanjay Dutt and Mahesh Bhatt 

मुख्य बातें

  • आज फिल्ममेकर महेश भट्ट का बर्थडे है और वो 71 साल के हो गए हैं
  • उनके जन्मदिन के मौके पर एक्टर संजय दत्त उन्हें जन्मदिन की बधाई देते हुए भावुक हो गए
  • संजय दत्त ने इस मौके पर एक खत लिख उन्हें अपना रियल लाइफ हीरो बताया

आज बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर महेश भट्ट का 71वां बर्थडे है और इस मौके पर कई सेलेब्स ने उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है। इनमें बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त भी शामिल हैं जिन्होंने महेश भट्ट को बर्थडे विश करते हुए उनके लिए एक खास नोट लिखा। 

संजय दत्त ने महेश भट्ट को जन्मदिन की बधाई देते हुए उन्हें अपना सबसे बड़ा सपोर्ट सिस्टम बताया। संजय दत्त ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर लिखा, 'डियर भट्ट साहब, हैप्पी बर्थडे! मैंने कहीं पढ़ा था कि एक दोस्त वो होता है जो आपका अतीत को समझता है, आपके भविष्य में यकीन रखता है और आप जैसे हो वैसा ही आपको स्वीकार करता है। खुशकिस्मती से मैंने यह आपकी दोस्ती में एक्सपीरियंस किया। जब पूरी दुनिया ने मेरे खिलाफ अपनी आंखों पर पट्टी बांध ली थी तब आप मेरे साथ खड़े थे। अपने 71वें जन्मदिन पर, इस खत को मेरे और मेरे परिवार की तरफ से उसके आभार के तौर पर स्वीकार करें जो कुछ भी आपने मेरे लिए किया।'

संजय दत्त ने आगे लिखा कि इन बीते सालों में मैंने आपसे बहुत कुछ सीखा है। सड़क से लेकर सड़क 2 तक सब कुछ बदल गया है सिवाय हमारे बॉन्ड के, जो कि हर बीतते दिन के साथ गहरा हुआ है। हाल ही में सड़क 2 के सेट पर हई घटना ने पुराने दिनों की याद ताजा कर दी। संजय ने कहा कि आपकी आत्मा की गहराइयों का मापना मुश्किल है लेकिन आप काम आपकी सोच को दर्शाता है। आप जो भी काम करते हैं उसमें आपको पर्फेक्शन चाहिए होता है। प्रोफेशन के अलावा आप मेरे सपोर्ट सिस्टम हैं। मेरे जिंदगी के मुश्किल समय में आपके विश्वास ने मुझे ताकत दी। 

संजय दत्त ने कहा कि दोस्त होते हैं, परिवार होता है और कुछ दोस्त ऐसे होते हैं जो परिवार बन जाते हैं। आपके 71वें जन्मदिन पर मैं आपकी कामयाबी और खुशी की कामना करता हूं। मैं आपका ऑनस्क्रीन हीरो हो सकता हूं लेकिन आप हमेशा मेरे ऑफस्क्रीन हीरो हैं और रहेंगे। भट्ट साहब, यू रॉक! हैप्पी बर्थडे! लव, संजू।

 

संजय दत्त के इस प्यार भरे खत का महेश भट्ट ने जवाब दिया। उन्होंने लिखा, 'आपके खत से मैं अभिभूत हूं। यह प्यार से भरा हुआ हैं। हमारे बिजनेस में रिश्ते बहुत जल्दी बिगड़ जाते है। यह जादू ही है कि समय के साथ हमारा रिश्ता गहरा हुआ। ऊपर देखो। दत्त साहब हमें देखकर मुस्कुरा रहे हैं। आई लव यू।'

बता दें कि दोनों एक बार फिर फिल्म सड़क- 2 में काम कर रहे हैं, जिसमें संजय दत्त, पूजा भट्ट, आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर नजर आएंगे। साल 1991 में रिलीज हुई फिल्म सड़क में संजय दत्त और पूजा भट्ट नजर आए थे।
 

अगली खबर
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...