संजय दत्त के दोस्त राहुल मित्रा को हुआ कोरोना, फिल्ममेकर की पत्नी और बेटा भी वायरस की चपेट में आए

Rahul Mittra COVID-19 Positive: संजय दत्त के करीबी दोस्त और फिल्म मेकर राहुल मित्रा कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं। प्रोड्यूसर के साथ उनकी फैमिली को भी कोरोना हो गया है...

Rahul Mittra Sanjay Dutt Friend Tests Positive For Coronavirus With Wife And Son
राहुल मित्रा और संजय दत्त। 

मुख्य बातें

  • संजय दत्त के करीबी दोस्त और फिल्म मेकर राहुल मित्रा कोरोना की चपेट में आ गए हैं।
  • राहुल मित्रा ने हाल ही में COVID-19 का परीक्षण कराया है जिसमें उनको पॉजिटिव पाया गया है।
  • राहुल मित्रा ही नहीं उनके साथ बेटे और पत्नी को भी कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया है।

भारत में कोरोना वायरस की स्थिति बदतर होती जा रही है। हर दिन बढ़ते मामलों के साथ देश में स्थिति डरावनी हो रही है। सिर्फ आमजन ही नहीं, सेलेब्रिटीज भी इस वायरस से नहीं बच पा रहे हैं। मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर, अमिताभ बच्चन, हिमानी शिवपुरी, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन, सहित कई सितारों को अब तक कोरोना हो चुका है। ताजा जानकारी के मुताबिक संजय दत्त के करीबी दोस्त और फिल्म मेकर राहुल मित्रा भी  इस वायरस की चपेट में आ गए हैं। राहुल मित्रा ने हाल ही में COVID-19 का परीक्षण कराया है जिसमें उनको पॉजिटिव पाया गया है। सिर्फ राहुल मित्रा ही नहीं उनके साथ बेटे और पत्नी को भी घर में कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया है।

दिल्ली शिफ्ट होते ही कोरोना की चपेट में आई फैमिली
अभी कुछ दिन पहले ही फिल्म निर्माता और प्रोड्यूसर राहुल मित्रा परिवार के साथ दिल्ली में एक नए घर में शिफ्ट हुए हैं। अब यहां आते ही तीनों सदस्य अलग-अलग कमरों में क्वारंटाइन हैं। निर्माता की बेटी घर के सभी कामों का ध्यान रख रही है। राहुल मित्रा ने बताया, 'शुक्र है कि हमारे पास एक रसोइया है। नहीं तो हम एक बड़े संकट में पड़ जाते। इस नए घर में बहुत सारा काम करने के लिए अभी बाकी है और हम तीनों को कोरोना हो गया है। हालांकि किसी को भी कोई सिमटर्म्स खांसी, सर्दी और बुखार नहीं था।'

वीडियो कॉल से कर रहे बेटी से बात
निर्माता राहुल मित्रा ने बताया कि हमने मुश्किल से कुछ पल ही दिन भर में साथ में बिता पाएं होंगे। उसके बाद ही कोरोना का पता चल गया। हम बेटी से मोबाइल के जरिए बात कर पा रहे हैं और ये भी सिर्फ कुछ देर के लिए, हम लंबे समय तक बात नहीं कर सकते, क्योंकि यह हमें थका देता है। COVID-19 जब सिमटर्म्स के साथ आता है तो यह आसान नहीं होता है। हम ईश्वर के आभारी हैं कि हमें इसके अलावा कोई और बीमारी नहीं है। 
आपको बता दें, राहुल मित्रा और संजय दत्त साथ में अपकमिंग फिल्म तोरबाज कर रहे हैं। इस फिल्म में नरगिस फाखरी भी अहम रोल में हैं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर