Sameera Reddy Photos: मां बनने के बाद फैमिली संग वेकेशन एन्जॉय कर रहीं समीरा रेड्डी, सामने आई खूबसूरत तस्वीरें

बॉलीवुड
Updated Sep 28, 2019 | 09:38 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Sameera Reddy Photos: एक्ट्रेस समीरा रेड्डी इन दिनों अपने मदरहुड को बेहद एन्जॉय कर रही है। हाल ही में उन्होंने एक बेबी गर्ल को जन्म दिया है। जिसकी तस्वीरें वो अक्सर शेयर करती हैं।

sameera reddy photos
sameera reddy photos 

मुख्य बातें

  • मां बनने के बाद समीरा रेड्डी फैमिली संग वेकेशन एन्जॉय कर रही है
  • हाल ही में एक्ट्रेस ने वेकेशन की कई तस्वीरें शेयर की हैं
  • इसके अलावा उन्होंने अपनी बेबी गर्ल के साथ बेहद खूबसूरत तस्वीर शेयर की है

Sameera Reddy Enjoy Vacation: बॉलीवुड एक्ट्रेस समीरा रेड्डी भले ही फिल्मों से दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन अपनी तस्वीर और वीडियो शेयर करती रहती हैं। बता दें कि बीते महीने जुलाई में ही एक्ट्रेस ने एक बेटी को जन्म दिया है जिसका नाम उन्होंने नायरा रखा है। जिसकी तस्वीर वो अक्सर शेयर करती रहती है। वहीं एक्ट्रेस इन दिनों फैमिली के साथ वेकेशन पर गई हैं, जिसकी तस्वीरें लगातार शेयर कर रही हैं।

एक्ट्रेस समीरा रेड्डी कर्नाटक  के चिकमगलुर में वेकेशन एंजॉय कर रही हैं। इस दौरान उनके पति और दोनों बच्चे भी मौजूद हैं। सामने आई एक फोटो में एक्ट्रेस अपनी बेटी को हाथों में लिए दिख रही है। इसके साथ ही उनके पति खूबसूरत नजारों को देखते नजर आ रहे हैं।

वहीं उन्होंने एक और तस्वीर शेयर की है जिसमें उनकी बेटी नायरा बेड पर खेलती दिखाई दे रही हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस ने बेटे हंस की भी तस्वीरें शेयर की है। इस तस्वीर में मां-बेटे की जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही है।

 

बता दें कि समीरा रेड्डी ने साल 2015 में अपने बेटे हंस को जन्म दिया था। बिजनेस मैन अक्षय वरदे से शादी के बाद समीरा रेड्डी ने बॉलीवुड छोड़ दिया था। अक्षय और समीरा की मुलाकात एक इवेंट में हुई थी। कुछ साल तक एकदूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने शादी करने का फैसला किया। वहीं एक्ट्रेस आखिरी बार फिल्म चक्रव्यूह के एक गाने में नजर आईं थी। ये फिल्म साल 2012 में रिलीज हुई थी।

समीरा रेड्डी ने अपनी फिल्म करियर मैंने दिल तुझको दिया से शुरू की थी। इस फिल्म में उन्होंने आयशा वर्मा का किरदार निभाया था। इस फिल्म से उन्हें खास पहचान नहीं मिली, लेकिन बाद में वो बैक टू बैक कई फिल्म में नजर आईं।  जिसमें डरना मना है, प्लान, मुसाफिर जैसी कई फिल्में शामिल हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर