1999 में होने वाली थी Salman Khan की शादी, जब-जब उठे सवाल तो एक्टर का हर बार रहा गोलमोल जवाब

All times Salman Khan friends talked about his marriage: सलमान खान की शादी की ना सिर्फ उनके फैंस बल्कि कई सितारे राह देख रहे हैं। कई सेलिब्रिटीज हैं जिन्होंने सलमान की शादी पर दिलचस्पी को जाहिर की है।

Salman Khan was Getting married in 1999 And talked about his marriage
सलमान खान। 

मुख्य बातें

  • एक इंटरव्यू में सलमान ने कहा था, जब हो जाएंगे अपनी बीवी को सब कुछ देने के लिए तैयार तब करेंगे शादी।
  • सलमान खान की शादी पर उड़ा है कई बार मजाक, हर बार एक्टर ने दीया है गोलमोल जवाब।
  • शिल्पा शेट्टी और रानी मुखर्जी ने पूछा था सलमान से उनकी शादी पर सवाल, नापतोल कर दिया था जवाब।

यूं तो बॉलीवुड इंडस्ट्री में आए दिन कोई ना कोई खबर तूल पकड़ती रहती है मगर कुछ बातें ऐसी होती हैं जो सालों से लोगों को अपनी तरफ आकर्षित करती हैं। इन्हीं में एक है सलमान खान की शादी की बात जो वर्षों से पब्लिक इंटरेस्ट में टॉप पर रही है। बॉलीवुड इंडस्ट्री के खानों में से एक खान, सलमान खान अब 55 वर्ष के हो गए हैं लेकिन अभी भी बॉक्स ऑफिस पर उनका जादू कायम है। जब भी सलमान खान किसी पब्लिक इवेंट, पार्टी या शो में शामिल होते हैं तब उनसे एक बात हमेशा पूछी जाती है कि वह शादी कब करेंगे। इस विषय पर ना ही सिर्फ सलमान खान के फैंस की बल्कि कई सेलिब्रिटीज की रुचि भी है। बहुत से लोग इस बात को जानने के लिए उत्साहित रहते हैं कि सलमान खान शादी कब करेंगे। कई बार ऐसा हुआ है जब सलमान खान से उनकी शादी पर सवाल पूछे गए हैं लेकिन हर बार सलमान खान ने उन सवालों का जवाब बहुत नापतोल कर दिया है। 

1990 में अपनी बीवी को लेकर सलमान ने कही थी यह बात 

बात 1990 की है, जब एक इंटरव्यू के दौरान सलमान खान से उनकी शादी पर सवाल पूछे गए थे। इन सवालों का जवाब देते हुए सलमान खान ने यह बताया था कि जब वह अपनी बीवी को उसके मां-बाप से ज्यादा देने के काबिल हो जाएंगे तब वह शादी करने के लिए राजी होंगे। कुछ खबरों के अनुसार, उस समय सलमान खान एक्ट्रेस संगीता बिजलानी के साथ रिलेशनशिप में थे। 

2019 में शादी को कहा था एक मौत का बंधन

2019 में जब सलमान खान की शादी को लेकर आशंकाओं पर और उनके विचारों पर सवाल पूछे गए थे तब सलमान खान ने यह कहा था कि वह इस में विश्वास नहीं रखते हैं। एक और इंटरव्यू में सलमान खान ने शादी को एक मौत का बंधन बताया था लेकिन इसके साथ उन्होंने यह भी कहा था कि वह कंपेनियनशिप में भरोसा रखते हैं। 

बिग बॉस के सेट पर उड़े थे सलमान की शादी को लेकर कई मजाक

वर्ष 2017 में बिग बॉस के प्रोमो के दौरान सलमान खान से शादी करने के लिए कहा गया था ताकि उनके घर के कामों में कोई उनकी मदद कर सके। इस सवाल का जवाब देते हुए सलमान खान ने इस प्रश्न को करने वाली महिला से यह पूछा था कि वह शादीशुदा हैं या नहीं क्योंकि वह उनसे शादी करने की सोच रहे हैं। इस बार भी सलमान खान अपने शादी पर पूछे गए प्रश्न से बचते हुए नजर आए थे। एक और किससे के अनुसार, बिग बॉस 14 के ग्रैंड फिनाले के दौरान एक डांस दीवाने के कंटेस्टेंट से बात करते हुए सलमान खान ने यह बोला था कि अगर सही समय पर उनकी शादी हो गई होती तो आज उनके पोता-पोती होते। इस बार भी सलमान खान ने अपनी शादी की बात को मजाक का विषय पर दिया था।

एक बार तकरीबन होने वाली थी सलमान खान की शादी

कुछ खबरों के अनुसार, यह बताया जाता है कि सलमान खान और जाने-माने प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला ‌18 नवंबर 1999 के दिन एक साथ अपने-अपने पार्टनर से शादी करने वाले थे। दोनों ने अपनी-अपनी शादी के लिए कई लोगों को आमंत्रित किया था लेकिन शादी के बाद 5 से 6 दिन पहले ही सलमान खान ने अपने पांव पीछे खींच लिए थे। वहीं साजिद ने अपनी लेडी लव से शादी कर ली थी। 

शिल्पा शेट्टी ने भी उड़ाया था सलमान खान की शादी पर मजाक

बिग बॉस 14 के प्रोमो के दौरान सलमान खान हम दिल दे चुके सनम के मशहूर गाने तड़प तड़प पर डांस कर रहे थे। जिसके बाद शिल्पा शेट्टी ने सलमान खान और उनकी शादी की बात को लेकर ताना मारते हुए यह कहा था कि शादी करके देख लो फिर समझ आएगा कि असली लूटना क्या होता है। इसके बाद सलमान खान ने रोने की एक्टिंग करके इस बात को मजाक का‌ रूप दे दिया था।

रानी मुखर्जी ने सलमान खान को बाप बनने की दी थी हिदायत

एक बार रानी मुखर्जी बिग बॉस 11 में अपने फिल्म हिचकी को प्रमोट करने के लिए पहुंचीं थीं जहां उन्होंने सलमान खान को यह हिदायत दी थी कि वह शादी को स्किप करके सीधा बाप बन जाएं। इसके साथ कुछ रिपोर्ट के अनुसार, एक बार रानी मुखर्जी ने यह भी कहा था कि वह चाहती हैं कि उनकी बेटी अदिरा सलमान खान के बच्चों के साथ खेलें। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर