उल्‍टा मास्‍क पहनने पर सलमान खान की हुई किरकिरी, ट्रोलर्स ने बनाया मजाक

Salman Khan trolled: टाइगर 3 की शूटिंग से लौटते समय सलमान खान को मुंबई एयरपोर्ट पर उल्‍टे मास्‍क के साथ स्‍पॉट किया गया। इस पर ट्रोलर्स उनका जमकर मजाक बना रहे हैं।

salman khan, salman khan trolled for mask, Tiger 3 shooting
salman khan  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • सलमान खान मास्‍क को लेकर हुए ट्रोल
  • मुंबई एयरपोर्ट पर भाईजान हुए स्‍पॉट
  • टाइगर 3 की शूटिंग से लौट रहे थे सलमान

Salman Khan trolled for ulta mask: सलमान खान यूं तो बॉलीवुड के दबंग के नाम से मशहूर हैं। उनसे पंगा लेना हर किसी पर भारी पड़ जाता है, लेकिन भाईजान खुद ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं। दरअसल सलमान 'टाइगर 3' की शूटिंग से लौटते समय एयरपोर्ट पर उल्‍टे मास्‍क के साथ स्‍पॉट किए गए। उनकी तस्‍वीरें और वीडियोज के सोशल मीडिया पर वायरल होते ही भाईजान का मजाक बनने लगा। इतना ही नहीं ट्रोलर्स ने उनका मजाक बनाते हुए लिखा,  “कभी मास्क न पहनने वाला इंसान जब मास्क लगाना है तो यह सबूत है..सलमान का उल्टा मुखौटा सबूत है।”

कई दूसरे यूजर्स ने भी सलमान के उल्‍टा मास्‍क पहनने पर खूब कमेंट किए। एक ने लिखा, “मास्क उल्टा है।” जबकि अन्‍य यूजर ने भी टिप्‍पणी करते हुए लिखा,  "सलमान जी मास्क तो सीधे पहनिए।" बता दें कि रविवार की रात सुपरस्टार को फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग से लौटते समय मुंबई एयरपोर्ट पर उल्‍टा मास्‍क लगाए हुआ देखा गया। वह रूस और तुर्की में कैटरीना कैफ के साथ 'टाइगर 3' के अंतर्राष्ट्रीय शेड्यूल की शूटिंग में व्यस्त थे। 

सलमान नीले रंग की शर्ट के साथ काली टी-शर्ट, जींस और मैचिंग हैट पहने हुए थे। उन्होंने अपने लुक को मैचिंग फेस मास्क के साथ पूरा किया, लेकिन लोगों ने नोटिस किया कि सलमान ने उल्टा मास्‍क पहना हुआ था। इस पर एक्‍टर की खूब किरकिरी हो रही है। सलमान जल्‍द ही 'बिग बॉस 15' की मेजबानी करते नजर आएंगे। शो अक्टूबर के महीने में शुरू होगा।

ईटाइम्स के मुताबिक टाइगर 3 फिल्म का लगभग 65 प्रतिशत पूरा हो चुका है और अब मुंबई में वाईआरएफ स्टूडियो में एक सेट का निर्माण किया जा रहा है। मूवी में सलमान के अलावा इमरान एक पाकिस्तानी की भूमिका निभाते नजर आएंगे, जिसे फिल्म में सलमान खान के सुपर स्पाई किरदार के खिलाफ खड़ा किया गया है। फिल्म का निर्देशन मनीष शर्मा कर रहे हैं और निर्माताओं ने अभी तक रिलीज की तारीख की घोषणा नहीं की है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर