कोरोना वायरस ने बढ़ाई अक्षय कुमार और सलमान खान की टेंशन, ईद पर रिलीज नहीं होंगी लक्ष्‍मी बॉम्‍ब और राधे

कोरोना वायरस ने पूरा जनजीवन अस्‍त व्‍यस्‍त कर द‍िया है, वहीं स‍िनेमा जगत को भारी नुकसान पहुंचाया है। इस संक्रमण की वजह से अक्षय कुमार की फ‍िल्‍म लक्ष्‍मी बॉम्‍ब और सलमान खान की राधे ईद पर रिलीज नहीं होंगी।

Radhe vs Laxmmi Bomb
Radhe vs Laxmmi Bomb 

कोरोना वायरस ने पूरा जनजीवन अस्‍त व्‍यस्‍त कर द‍िया है, वहीं स‍िनेमा जगत को भारी नुकसान पहुंचाया है। इस संक्रमण की वजह से अक्षय कुमार की फ‍िल्‍म लक्ष्‍मी बॉम्‍ब और सलमान खान की राधे ईद पर रिलीज नहीं होंगी। सूत्रों की मानें तो इन दोनों फ‍िल्‍मों के मेकर्स ने रिलीज डेट फ‍िलहाल हटाने का फैसला कर लिया है। 

बीते एक दशक से सलमान खान और ईद का कॉम्‍बो दर्शकों को मिलता रहा है। ऐसा माना जाता था जैसे ईद पर फ‍िल्‍म रिलीज करने का सलमान खान का एकाधिकार है लेकिन अक्षय कुमार ने अपनी फ‍िल्‍म लक्ष्‍मी बॉम्‍ब की घोषणा की तो दर्शक हैरान रह गए। ये दोनों फ‍िल्‍में ईद पर रिलीज होनी थी और दर्शक भी दोनों सितारों की टक्‍कर देखने के लिए बेहद उत्‍साहित थे। 

सलमान की अपनी फैन फोलोइंग है, जो ईद पर उनकी फिल्‍म चाहती ही है। वहीं अक्षय कुमार का अपना दर्शक वर्ग है, जो उनके लिए दीवाना है। कोरोना की वजह से एक दशक में ऐसा पहली बार होगा जब ईद पर उनकी फ‍िल्‍म रिलीज नहीं होगी। फ‍िल्‍म बिजनेस के जानकारों का मानना है कि अगर स्थिति ठीक होती तो यह टक्‍कर बॉक्‍स ऑफ‍िस पर काफी दिलचस्‍प होती, लेकिन कोरोना वायरस ने यह मौका दर्शकों से छीन लिया।

बता दें कि कोरोना वायरस का प्रकोप बढ़ता जा रहा है। आम लोगों के साथ-साथ फिल्म इंडस्ट्री पर भी इसका जबरदस्त असर पड़ा है। बॉलीवुड के करोड़ों रुपए दांव पर लगे हैं। मार्च-अप्रैल में रिलीज होने वाली फिल्मों की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है। वहीं फिल्मों की शूटिंग भी पूरी तरह से बंद है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर