VIDEO: सुष्मिता सेन के कमबैक से बेहद खुश सलमान खान, 'आर्या' की तारीफ करते हुए बोले- इसे कहते हैं दबंग

Salman Khan lauds Sushmita Sen: सलमान खान ने एक वीडियो शेयर सुष्मिता सेन की 'आर्या' वेब सीरीज की तारीफ की है। सुष्मिता कई साल बाद पर्दे पर लौटी हैं।

sushmita sen salman khan
सुष्मिता सेन और सलमान खान। 

मुख्य बातें

  • सुष्मिता सेन की हाल ही में वेब सीरीज 'आर्या' रिलीज हुई है
  • सीरीज में सुष्मिता के काम को खाफी पसंद किया जा रहा है
  • इस सीरीज को राम माधवानी ने निर्देशित किया है

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने 5 साल बाद 'आर्या' वेब सीरीज से धमाकेदार वापसी की है। सीरीज में सुष्मिता ने एक ऐसी मां का किरदार निभाया है, जो पति के मरने के बाद परिवार की हिफाजत के लिए जुर्म की दुनिया में कदम रखती है। सीरीज में उनकी परफॉर्मेंस की जमकर तारीफ हो रही है। बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता की वापसी से बेहद खुश हैं। सलमान ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बोला 'इसे कहते हैं दबंग।' वहीं, उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, 'स्वागत तो करो आर्या का। क्या कमबैक है और क्या शो है। 

Sushmita Sen

सलमान खान वीडियो में आर्या के डायलॉग को भी दोहराते हुए नजर आते हैं। सलमान कहते हैं कि भरोसा वही तोड़ते हैं जिनपर भरोसा किया जाता है। कैसा लगा सुष्मिता का यह डायलॉग। अगर ऐसे ही और डायलॉग सुनना चाहता हो तो स्वागत तो करो आर्या का। इस कहते हैं दबंग। सुष्मिता के कमबैक का फैसला बहुत सही है। आर्या देखने के बाद मेरे पास भी सुष्मिता के लिए एक डायलॉग है। एक बार जो मैंने पहला एपिसोड देख लिया, उसके बाद सारे एपिसोड देखे बिना मैं नहीं रुकता।

गौरतलब है कि सुष्मिता और सलमान लंबे समय से दोस्त हैं। दोनों अक्सर एक-दूसरे की तारीफ करने का कोई मौका नहीं छोड़ते। ऐसे में जब सुष्मिता ने कमबैक किया है तो सलमान उनकी सीरीज को प्रोमोट करते हुए नजर आ रहे हैं। सुष्मिता और सलमान अब तक तीन कामयाब फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं। दोनों सबसे पहले साल 1999 में 'बीवी नंबर-1' फिल्म में साथ दिखे थे। इसके बाद दोनों ने 'तुमको न भूल पाएंगे' में साथ काम किया था। वहीं, सुष्मिता और सलमान आखिरी बार 'मैंने प्यार क्यूं किया' फिल्म में साथ दिखे थे, जो साल 2005 में रिलीज हुई थी।
 

अगली खबर