Dabangg 3: सलमान खान ने बताई 'मुन्ना बदनाम हुआ' के पीछे की कहानी, फिल्म 'राधे' को लेकर कही ये बात

बॉलीवुड
Updated Oct 23, 2019 | 22:28 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

दबंग 3 (Dabangg 3) के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर सलमान खान (Salman Khan) ने अपनी ईद रिलीज फिल्म राधे और दबंग 3 के गाने 'मुन्ना बदनाम हुआ' के बारे में बात की।

Salman Khan
Salman Khan  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • सलमान खान ने बताया कि राधे, वॉन्टेड का सीक्वल नहीं है
  • उन्होंने 'मुन्ना बदनाम हुआ' के पीछे की कहानी का खुलासा किया
  • सलमान की दबंग 3 का ट्रेलर बुधवार को रिलीज हुआ है

सुपरस्टार सलमान खान की दबंग 3 का ट्रेलर सामने आ गया है। इसका दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था, फैंस को ये ट्रेलर बेहद पसंद आ रहा है। फिल्म की स्टारकास्ट सलमान खान, सोनाक्षी सिन्हा और सई मांजरेकर ट्रेलर लॉन्च इवेंट में पहुंचे। यहां सलमान ने दबंग 3 और अपनी अगली फिल्म राधे के बारे में काफी बातचीत की। इस दौरान उन्होंने कई राज भी खोले।

सलमान ने इस दौरान अपने फिल्म राधे के बारे में भी बात की। दरअसल कुछ दिन पहले ही सलमान ने दबंग 3 के मोशन पोस्टर के साथ राधे की झलक दिखाई थी। इसमें राधे टाइटल के आगे 'मोस्ट वॉन्टेड भाई' लिखा था। जिसके बाद ये कहा जा रहा था कि राधे साल 2009 में आई सलमान की फिल्म वॉन्टेड का सीक्वल है। अब सलमान ने इसकी सच्चाई बताई है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@zoomtv) on

सलमान ने कहा कि ये नाम असल में फिल्म तेरे नाम में था (तेरे नाम में सलमान के किरदार का नाम राधे था)। फिर हमने इसे वॉन्टेड में इस्तेमाल किया, लेकिन ये पूरी तरह से एक अलग फिल्म है। इसका वॉन्टेड से कोई लेना-देना नहीं है। अगर आप वो फॉर्मेट में जाए तो ये वॉन्टेड का भी बाप है। इससे साफ हो गया कि राधे किसी फिल्म का सीक्वल नहीं है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@zoomtv) on

इस ट्रेलर लॉन्च इवेंट में सलमान ने दबंग 3 के गाने 'मुन्ना बदनाम हुआ' के बारे में भी बताया। उन्होंने कहा कि एक रात जब उन्हें आइटम सॉन्ग के लिए आइडिया आया तो उन्होंने अपने भाई और दबंग 3 के को-प्रोड्यूसर अरबाज खान को अपने कमरे में बुलाया। उन्होंने बताया कि अरबाज दौड़ते हुए आए और कहा कि हम इस गाने के बारे में लंबे वक्त से सोच रहे थे और अब हमें ये मिल गया है। बताओ क्या सोचा। इस पर सलमान ने कहा, 'मुन्ना बदनाम हुआ'। ये सुनकर अरबाज ने रिएक्शन दिया कि तुमने तो गाने का प्लॉट ही खो दिया। तुमने मुझे इसके लिए जगाया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@viralbhayani) on

तो इस तरह सलमान ने दिमाग में इस गाने का ख्याल आया। आपको बता दें कि 'मुन्ना बदनाम हुआ' में सलमान के साथ वरीना हुसैन नजर आएंगी। दबंग 3 के ट्रेलर में इस गाने की भी झलकियां दिखी थी। दबंग 3 इसी साल 20 दिसंबर को रिलीज होने वाली है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर