Salman Khan के पूर्व बॉडीगार्ड ने मचाया उत्पात, काबू पाने में पुलिस के छूटे पसीने

बॉलीवुड
Updated Sep 27, 2019 | 18:42 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

हाल ही में सलमान खान के एक्स बॉडीगार्ड को लेकर खबर आई है। जिसने मुरादाबाद की सड़कों पर गाड़ियों में तोड़-फोड़ की। उसे कंट्रोल करने के लिए पुलिस को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी।

Salman Khan
Salman Khan  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • सलमान खान के पूर्व बॉडीगार्ड ने तोड़ी गाड़ियां
  • पुलिस को पकड़ने के लिए लेनी पड़ी रस्सी और जाल की मदद
  • मुरादाबाद का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है

बॉलीवुड के दबंग एक्टर सलमान खान के पूर्व बॉडीगार्ड अनस कुरैशी को पुलिस ने हिरासत में लिया है। अनस ने उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में सड़क पर जमकर उत्पात मचाया। जिससे लोग काफी परेशान हो गए। इसे पकड़ने के लिए पुलिस को भी कड़ी मशक्कत करनी पड़ी, आखिर में अनस को जाल डालकर पकड़ा गया और रस्सी से बांधकर काबू पाया गया। 

कहा जा रहा है कि अनस ने steroids की ओवरडोज ले ली थी, जिसका उन पर बुरा असर दिखने लगा। उसने सड़क पर खड़ी गाड़ियों में जमकर तोड़फोड़ की और राह चलते लोगों के साथ भी मारपीट करने लगा। इसका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें पुलिस बहुत मुश्किल से अनस को पकड़ती हुई दिख रही है। जिसके लिए पुलिस को जाल और रस्सी का सहारा लेना पड़ा।

 

 

बता दें कि अनस, सलमान की प्राइवेट टीम का हिस्सा थे, जिसे शेरा हैड करते हैं। पुलिस पोस्ट के इंचार्ज बरवलान ने एक पोर्टल को बताया कि बॉडीगार्ड अनस एक बाउंसर है, जो मुंबई में काम करता है। ऐसा लगता है कि वो किसी दवा के कारण मानसिक रूप से अस्थिर था। उसे मेडिकल जांच के लिए भेजा जा रहा है और फिर उचित कार्रवाई की जाएगी।

वहीं अगर सलमान की बात करें तो उन्हें आज यानि शुक्रवार को काले हिरण शिकार मामले में जोधपुर कोर्ट में पेश होना था। लेकिन वे नहीं आए, जिसकी वजह उनकी सुरक्षा बताई जा रही है। दरअसल हाल ही में सोशल मीडिया पर सलमान खान को इस मामले में जान से मारने की धमकी दी गई थी। सलमान जल्द ही दबंग 3 में नजर आने वाले हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर