Kabhi Eid Kabhi Diwali: ऐसी होगी सलमान की कभी ईद कभी दिवाली की कहानी, इस साउथ फिल्म का है रीमेक

Salman Khan film Kabhi Eid Kabhi Diwali: सलमान खान की फिल्म कभी ईद कभी दिवाली की कहानी सामने आ गई है। ये एक हिट साउथ फिल्म का रीमेक होगी।

Salman Khan film Kabhi Eid Kabhi Diwali remake of south Indian film
Salman Khan film Kabhi Eid Kabhi Diwali remake of south Indian film  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • सलमान खान की फिल्म कभी ईद कभी दिवाली होगी साउथ फिल्म का रीमेक
  • फिल्म की कहानी के बारे में हुआ खुलासा
  • ये फिल्म अगले साल ईद पर रिलीज होगी

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान हर साल ईद के मौके पर फैंस को अपनी फिल्मों का तोहफा देते हैं। भाईजान के फैंस बेसब्री से उनकी फिल्मों का इंतजार करते हैं। इस साल जहां सलमान ईद पर राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई लेकर आने वाले हैं, वहीं उन्होंने अगले साल की फिल्म की घोषणा भी कभी ही कर दी है। वे अगले साल ईद पर कभी ईद कभी दिवाली लेकर आने वाले हैं। ये एक साउथ इंडियन फिल्म का हिंदी रीमेक है।

इस फिल्म की रीमेक है कभी ईद कभी दिवाली
एक वेबसाइट के मुताबिक सलमान की कभी ईद कभी दिवाली साउथ स्टार अजीत की फिल्म वीरम का रीमेक है। वेबसाइट ने अपने सूत्र के हवाले बताया कि सलमान को फरहाद सामजी ने ये फिल्म ऑफर की थी और उन्हें इसका कॉन्सेप्ट बहुत पसंद आया। मेकर्स ने तमिल फिल्म के अधिकार खरीदे थे और वे अब इसे बनाने वाले हैं। उन्होंने फिल्म के टाइटल और पेन-इंडिया दर्शकों के मुताबिक कहानी में थोड़े बदलाव किए हैं। सलमान ने जब ये कहानी सुनी औत उन्होंने तुरंत इस फिल्म का हिस्सा बनने की हामी भर दी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@beingsalmankhan) on

ऐसी होगी फिल्म की कहानी
वेबसाइट के मुताबिक ये फिल्म हिंदू-मुस्लिम रिश्तों पर आधारित होगी, जो कि इसके नाम से ही पता चल रहा है। ये एक बहुत इमोशनल फिल्म है और इसकी कहानी 4 भाईयों की है। तमिल फिल्म वीरम साल 2014 में रिलीज हुई थी और बाद में इसे तेलुगु और कन्नड़ में भी बनाया गया था। वहीं सलमान की कभी ईद कभी दिवाली को फरहाद सामजी डायरेक्टर कर रहे हैं और साजिद नाडियादवाला प्रोड्यूस कर रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@beingsalmankhan) on

पहले अक्षय की फिल्म होती इसका रीमेक
इस रिपोर्ट में ये भी बताया गया कि शुरुआत में अक्षय कुमार स्टारर बच्चन पांडे तमिल फिल्म वीरम की रीमेक बनने वाली थीं और इसका नाम लैंड ऑफ लुंगी था। लेकिन फिर उन्होंने स्क्रिप्ट को बदलने का फैसला किया और अब बच्चन पांडे Jigarthanda का रीमेक है। इसके बाद कभी ईद कभी दीवाली को वीरम की रीमेक के रूप में लिखा गया था, जिसमें सलमान नजर आएंगे।

आपको बता दें कि कभी ईद कभी दिवाली में सलमान खान के साथ उनकी बहन अर्पिता खान के पति आयुष शर्मा और पूजा हेगड़े नजर आएंगे। इसकी शूटिंग इसी साल अगस्त-सितंबर में शुरू की जाएगी और फिल्म अगले साल ईद पर आएगी।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर