Salman Khan के बॉडीगार्ड शेरा ने ज्वॉइन की शिवसेना, महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में निभा सकते हैं अहम रोल

बॉलीवुड
Updated Oct 19, 2019 | 10:40 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Salman Khan Bodyguard Join Politics: शेरा, सलमान खान की सुरक्षा पिछले 20 सालों से ज्यादा वक्त से काम करते आ रहे हैं। र‍िपोर्ट के मुताब‍िक शेरा को 15 लाख रुपये से ज्यादा प्रत‍िमाह तनख्‍वाह म‍िलती है...

maharashtra election 2019 Salman khan Bodyguard shera join uddhav thackeray shiv sena party
सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा ने ज्वॉइन की शिवसेना।  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • सलमान खान ने बॉडीगार्ड रहे शेरा ने पॉलीटिक्स ज्वॉइन कर ली है।
  • शेरा ने हाल ही में उद्धव ठाकरे और आदित्य ठाकरे की पार्टी शिवसेना से हाथ मिलाया है।
  • शेरा मातोश्री निवास पर पहुंचे थे और यहीं पर उन्होंने पार्टी की सदस्यता ली है।

सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा एक बार फिर चर्चा में हैं। इसबार शेरा के चर्चा में आने कि वजह सलमान खान बल्कि वो खुद हैं। दरअसल खबर सामने आई है कि लंबे टाइम से सलमान खान ने बॉडीगार्ड रहे शेरा ने पॉलीटिक्स ज्वॉइन कर ली है। उन्होंने हाल ही में उद्धव ठाकरे और आदित्य ठाकरे की पार्टी शिवसेना से हाथ मिलाया है। शेरा मातोश्री निवास पर पहुंचे थे और यहीं पर उन्होंने शिवसेना पार्टी की सदस्यता ली है। 
शेरा के पार्टी ज्वॉइन करने की खबर की पुष्टि शिवसेना के ट्विटर हैंडल पर हुई है। उन्होंने लिखा, 'एक्टर सलमान खान के निष्ठावान और विश्वासी गुरमीत सिंह यानि शेरा मातोश्री में शिवसेना में शामिल हुए।' इस दौरान युवा सेना अध्यक्ष आदित्य ठाकरे और पार्टी प्रमुख उद्धव ठाकरे के साथ नजर आए। आपको बतातें चलें महाराष्ट्र में जल्द चुनाव होने वाले हैं ऐसे में शेरा शिवसेना पार्टी की तरफ से अहम भूमिका निभा सकते हैं। 21 अक्टूबर को महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव हो रहे हैं जिसे शिवसेना और बीजेपी पार्टी साथ मिलकर लड़ रही हैं। 

 

 


सालों से सलमान खान के साथ जुड़े हैं शेरा
शेरा का असली नाम गुरमीत सिंह जॉली है। सिख फैमिली से ताल्‍लुक रखने वाले शेरा का बचपन से ही पढ़ाई करने में ज्यादा मन नहीं लगता था। जैसे-तैसे उन्होंने स्कूल की पढ़ाई खत्म करने के बाद शेरा ने अपनी बॉडी बनाने पर ध्यान देना शुरू कर दिया। शेरा, सलमान खान की सुरक्षा पिछले 20 सालों से ज्यादा वक्त से काम करते आ रहे हैं। मीड‍िया र‍िपोर्ट के मुताब‍िक, सलमान की 24 घंटे सुरक्षा के ल‍िए शेरा को 15 लाख रुपये से ज्यादा प्रत‍िमाह तनख्‍वाह म‍िलती है। शेरा ने 1993 में 'TIGER SECURITY' नाम से एक कंपनी भी खोली थी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर