पर्दे पर हिट रही है सलमान खान-करीना कपूर की जोड़ी, इन फ‍िल्‍मों में साथ आए नजर

Kareena Kapoor and Salman Khan Movies Together: पर्दे पर सलमान खान और करीना कपूर जब जब साथ आए हैं तो दर्शकों ने उन पर खूब प्‍यार लुटाया है। दोनों सितारों की जोड़ी पर्दे पर खूब हिट रही है।

Salman Khan and Kareena Kapoor
Salman Khan and Kareena Kapoor 

मुख्य बातें

  • सलमान खान और बेबो करीना कपूर जब जब साथ आए हैं तो दर्शकों ने उन पर खूब प्‍यार लुटाया है।
  • दोनों सितारों की जोड़ी पर्दे पर खूब हिट रही है, दोनों ने चार फ‍िल्‍मों में किया है साथ काम!
  • सलमान खान की फ‍िल्‍म दबंग 2 के एक गाने में भी करीना कपूर ने क‍िया था डांस।

Kareena Kapoor and Salman Khan Movies Together: सिनेमा के पर्दे पर दबंग एक्‍टर सलमान खान और बेबो करीना कपूर जब जब साथ आए हैं तो दर्शकों ने उन पर खूब प्‍यार लुटाया है। दोनों सितारों की जोड़ी पर्दे पर खूब हिट रही है।

दोनों कई फ‍िल्‍मों में साथ आए हैं और एक दूसरे के अपोजिट नजर आए वहीं सलमान खान की फ‍िल्‍म दबंग 2 में करीना कपूर ने 'फेविकोल से' गाने पर आइटम डांस किया था। आइये एक नजर डालते हैं सलमान और करीना की फ‍िल्‍मों पर-

क्‍योंकि (2005)
बॉलीवुड एक्‍टर सलमान खान के साथ करीना कपूर अपने करियर के शुरुआती वर्षों में ही नजर आ गई थीं और वो भी लीड रोल में उनके अपोजिट। प्रियदर्शन ने इस फ‍िल्‍म से डायरेक्‍शन में डेब्‍यू किया था। इस फ‍िल्‍म में करीना कपूर ने एक मनोचिकित्‍सक का किरदार निभाया था और सलमान खान बने थे मनोरोगी। इस फ‍िल्‍म को काफी पसंद किया गया था।

मैं और मिसेज खन्‍ना (2009)
प्रेम सोनी के निर्देशन में बनी फ‍िल्‍म मैं और मिसेज खन्‍ना में भी सलमान खान के साथ करीना कपूर नजर आई थीं। इस फ‍िल्‍म में सोहेल खान भी प्रमुख किरदार में थे। इस फ‍िल्‍म की कहानी काफी दिलचस्‍प थी। एक शादीशुदा कपल जो अपनी शादी से खुश नहीं होता है, वो कैसे अपने अकेलेपन में प्‍यार की तलाश करता है। 

बॉडीगार्ड (2011)
साल 2011 में रिलीज हुई निर्देशक सिद्दीकी की फ‍िल्‍म बॉडीगार्ड काफी पसंद की गई। फ‍िल्‍म में करीना कपूर रईस घर की बेटी बनी थीं और सलमान खान को उनकी सिक्‍योरिटी का जिम्‍मा दिया जाता है। अपने काम के दौरान करीना उनके साथ हंसी मजाक करती हैं और उनकी नजरों से बचने के लिए हथकंडे अपनाती हैं। धीरे धीरे वह सलमान से प्‍यार करने लगती हैं।

बजरंगी भाईजान (2015)
कबीर खान के निर्देशन में बनी फ‍िल्‍म बजरंगी भाईजान सलमान खान की सबसे शानदार और लोकप्रिय फ‍िल्‍मों में से एक है। इस फ‍िल्‍म में करीना कपूर खान और नवाजुद्दीन लीड रोल में थे। यह कहानी एक छोटी बच्‍ची की है जो पाकिस्‍तान से भारत आ जाती है। सलमान खान उस बच्‍ची को पाकिस्‍तान पहुंचाने का काम करते हैं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर