Tiger 3: नवंबर 2021 तक खत्म हो सकती है टाइगर 3 की शूटिंग, जानें आगे किन प्रोजेक्ट्स पर काम करेंगे सलमान खान

बॉलीवुड
भाग्य लक्ष्मी
Updated Oct 14, 2021 | 00:07 IST

Salman Khan To Wrap Up Tiger 3 Shooting: बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार सलमान खान अपनी फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग जल्द ही खत्म करने वाले हैं। इस फिल्म की शूटिंग खत्म करने के बाद वह अपने आगामी प्रोजेक्ट्स की शूटिंग शुरू करेंगे।

salman khan can wrap up his film tiger 3 at the end of november 2021, salman khan can start shooting for godfather and kabhi eid kabhi diwali
सलमान खान  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • इस वर्ष नवंबर के अंत तक अपनी फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग खत्म कर सकते हैं सलमान खान।
  • 40 दिनों तक लगातार शूटिंग में व्यस्त रहेंगे भाई जान।
  • टाइगर 3 फिल्म की शूटिंग खत्म करने के बाद अपने नए प्रोजेक्ट्स शुरू करेंगे सलमान। 

Tiger 3 Movie Wrap Up: बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान अपनी बहुचर्चित फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग जल्द खत्म करने वाले हैं। कुछ खबरों के अनुसार, सलमान खान, कटरीना कैफ और इमरान हाशमी स्टारर फिल्म टाइगर 3 शूटिंग के अंतिम चरणों में है। हाल ही में खबर आई थी कि सलमान खान अपनी फिल्म टाइगर 3 के कुछ सींस की शूटिंग करने के बाद अपनी आगामी फिल्म अंतिम: द फाइनल ट्रूथ की शूटिंग में व्यस्त हो गए थे। लेकिन अब वह मुंबई में टाइगर 3 के आखिरी शेड्यूल की शूटिंग शुरू करेंगे। यशराज फिल्म्स द्वारा निर्मित टाइगर 3 की कहानी बेहद दिलचस्प है जिसे देखने के लिए फैंस काफी उत्साहित हैं। सलमान खान, कटरीना कैफ और इमरान हाशमी स्टारर फिल्म टाइगर 3 के डायरेक्टर मनीष शर्मा हैं। 

नवंबर के अंत तक खत्म होगी टाइगर 3 की शूटिंग

Pinkvilla की एक खबर के अनुसार, सूत्रों के हवाले से यह पता चला है कि सलमान खान अपनी फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग नवंबर के अंत तक खत्म कर सकते हैं। इस फिल्म की शूटिंग के लिए मुंबई में कई लोकेशंस निर्धारित किए गए हैं। नवंबर में इस फिल्म के आखिरी चरण की शूटिंग 40 दिनों तक लगातार की जाएगी। इसके बाद वह 15 दिनों तक चिरंजीवी स्टारर फिल्म गॉडफादर की शूटिंग करेंगे। नए साल की शुरुआत के साथ सलमान खान कभी ईद कभी दिवाली की शूटिंग शुरू कर सकते हैं।

कभी ईद कभी दिवाली की शूटिंग मुंबई में 15 जनवरी से शुरू हो सकती है। इस फिल्म में सलमान खान और पूजा हेगड़े मुख्य किरदार में नजर आएंगे। फिलहाल इस फिल्म के लिए कास्टिंग जारी है। कहा जा रहा है कि इस फिल्म में साउथ इंडस्ट्री के जाने-माने चेहरे भी नजर आ सकते हैं। इन प्रोजेक्ट्स के बाद सलमान खान राजकुमार गुप्ता के साथ ब्लैक टाइगर या अनीस बज्मी की कॉमेडी फिल्म की शूटिंग शुरू कर सकते हैं। 

हाल ही में यह खबर आई थी कि सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 वर्ष 2022 के लास्ट क्वार्टर में रिलीज की जाएगी। वहीं, कभी ईद कभी दिवाली 2023 में ईद के मौके पर रिलीज हो सकती है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर