'लाल कप्तान' के नए पोस्टर में दिखा नागा साधू बने सैफ अली खान का एक्शन अवतार, इस दिन होगी रिलीज

बॉलीवुड
Updated Sep 24, 2019 | 12:50 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

सैफअली खान की नई फिल्म लाल कप्तान का नया पोस्टर सामने आया है। पोस्टर में एक्टर हाथों में तलवार लिए एक्शन में दिखाई दे रहे हैं। इसके साथ ही फिल्म की नई रिलीज डेट सामने आई है।

saif ali khan new film laal kaptaan
saif ali khan new film laal kaptaan  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • सैफ अली खान की फिल्म लाल कप्तान का नया पोस्टर सामने आया है
  • पोस्टर में नागा साधू बने एक्टर एक्शन अवतार में दिखाई दे रहे हैं
  • लाल कप्तान के नए पोस्टर के साथ इसके रिलीज डेट का भी खुलासा कर दिया गया है

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान इन दिनों दमदार प्रोजेक्ट का हिस्सा बन रहे हैं। एक्टर इस साल एक नहीं बल्कि कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं। हाल ही में उनकी नई फिल्म लाल कप्तान का नया पोस्टर सामने आया है। बता दें कि फिल्म के प्रोड्यूसर आनंद एल रॉय ने सोशल मीडिया पर नए पोस्टर शेयर करते इसके रिलीज डेट का भी खुलासा कर दिया है। वहीं सामने आए पोस्टर से साफ है कि सैफ अली खान इस साल बॉक्स-ऑफिस पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं।

लाल कप्तान के नए पोस्टर में सैफ अली खान नागा साधू बने हाथ में तलवार लिए एक्शन में दिखाई दे रहे हैं। नागा साधू के लुक में एक्टर ड्रेडलॉक और बड़ी दाढ़ी में दिखाई दे रहे हैं। इस फिल्म के जरिए सैफ अली खान लंबे समय बाद पर्दे पर अलग तरह के किरदार में नजर आएंगे। 

हाल ही में फिल्म के प्रोड्यूसर आनंल एल रॉय ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- बदला लेना चाहता है वो और उसका शिकार कल पता चलेगा। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि फिल्म लाल कप्तान इस साल 18 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है।

बता दें कि इससे पहले लुक को लेकर सैफ अली खान ने परिवार के लोगों का एक्सपीरिएंस शेयर किया था। उन्होंने बताया कि भांजा कियान कपूर और बेटा इब्राहिम अली खान ने जब पहली बार फिल्म की लीक तस्वीर देखी तो उन्हें मैं जैक स्पैरो लगा था। क्योंकि दोनों किरदारों में जैकेट और ड्रेडलॉक कॉमन है। एक्टर के मुताबिक उन्होंने इस बारे में नहीं सोचा है, अगर मैंने इसे नहीं बनाया होता तो ऐसा नहीं होता, लेकिन फिल्म में हर एक सीन का सेंस है, जब लोग फिल्म देखेंगे तो मालूम होगा।

वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्टर लाल कप्तान के अलावा इस साल जवानी जानेमन और दिल बेचारा में दिखाई देंगे। जवानी जानेमन में एक्टर तब्बू और पूजा बेदी की बेटी आलिया फर्नीचरवाला के साथ नजर आएंगे। उनकी इस फिल्म से आलिया बॉलीवुड में डेब्यू लेने करने जा रही हैं। वहीं दिल बेचारा में सुशांत सिंह राजपूत और संजना संघी के साथ दिखाई देंगे।

अगली खबर
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...