सैफ अली खान ने कहा- तैमूर अली खान पक्का बनेंगे एक्टर, इब्राहिम के करियर पर भी किया खुलासा

Saif Ali Khan on Taimur: सैफ अली खान ने अपनी दोनों बच्चे इब्राहिम और तैमूर अली खान के करियर पर खुलासा किया है। सैफ ने कहा है कि तैमूर अली खान एक अभिनेता बनेगा। वह हमारा मनोरंजन कर रहा है।'

Saif Ali Khan, Taimur Ibrahim
Saif Ali Khan, Taimur, Ibrahim 

मुख्य बातें

  • सैफ अली खान ने अपने बेटे तैमूर और इब्राहिम के करियर पर बात की है।
  • सैफ ने कहा, 'मेरी बेटी, मेरा बड़ा बेटा एक्टर बनना चाहता है।
  • सैफ के मुताबिक तैमूर भी एक अभिनेता बनेगा।

मुंबई. सैफ अली खान के बेटे  तैमूर अली खान और इब्राहिम सोशल मीडिया के सबसे चर्चित स्टारकिड में से एक हैं। सारा के बाद अब फैंस इब्राहिम के भी डेब्यू का इंतजार कर रहे हैं। वहीं, सैफ ने कहा है कि तैमूर अली खान भी एक्टर बनेंगे। 

सैफ अली खान से एक पॉडकास्ट में उनके परिवार के बारे में पूछा गया। सैफ ने कहा, 'मेरी बेटी, मेरा बड़ा बेटा एक्टर बनना चाहता है। मुझे लगता है कि तैमूर एक अभिनेता होगा। 

बकौल सैफ अली खान, 'यकीन मानिए तैमूर पहले से ही हमारा मनोरंजन कर रहा है।' सैफ आगे कहते हैं, 'मेरी बहन ने भी फिल्मों में काम किया है। मेरी वाइफ और एक्स वाइफ दोनों एक्ट्रेस थीं। हमारा पूरा परिवार इस इंडस्ट्री में है।

रबिंद्रनाथ टैगोर के परिवार से हैं मां
सैफ अली खान ने अपनी मम्मी शर्मिला टैगौर पर कहा, 'मेरी मां 16 साल की उम्र से फिल्में कर रही थीं। उन्होंने सत्यजीत रे के साथ बहुत काम किया और उनके साथ लगभग चार या पांच फिल्में की है।'

सैफ आगे कहते हैं कि उनकी मम्मी शर्मिला टैगौर के परिवार का संबंध रबिंद्रनाथ टैगोर से है। इसके अलावा उनके मम्मी के परिवार में कई लोग पेंटर और कलाकार भी रहे हैं। 

इब्राहिम पर कही थी ये बात 
सैफ अली खान ने इससे पहले बेटे इब्राहिम अली खान के करियर पर  स्पॉटबॉय को बताया, 'इब्राहिम अभिनय में करियर के लिए तैयार है। और क्यों नहीं? मैं अपने सभी बच्चों को इस पेशे में रखना पसंद करता हूं। 

सैफ अली खान ने कहा, 'यह काम करने के लिए सबसे अच्छी जगह है। मुझे जो मजा एक्टिंग में मिला है, वह मेरी अपेक्षा से कहीं ज्यादा है।' इब्राहिम को बॉलीवुड में लॉन्च करने के बारे में पूछने पर सैफ ने कहा कि यह एक 'विकल्प' हो सकता है। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर