आमिर खान के बाद 'दंगल गर्ल' को मिला सैफ अली खान का साथ, जानिए कब शुरू होगी फिल्म की शूटिंग

बॉलीवुड
Updated Sep 14, 2019 | 16:00 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान, दंगल जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेर चुकी एक्ट्रेस फातिमा सना शेख इन दिनों चर्चा में हैं। बता दें कि एक्ट्रेस अपनी अगली फिल्म में सैफ अली खान के साथ नजर आने वाली हैं।

Saif Ali Khan and Fatima Sana Shaikh
Saif Ali Khan and Fatima Sana Shaikh  

मुख्य बातें

  • आमिर खान के बाद दंगल गर्ल यानी फातिमा सना शेख को सैफ अली खान का साथ मिला है
  • हॉरर कॉमेडी फिल्म में सैफ अली खान के अलावा अली फजल मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे
  • हाल ही में अली फजल ने बताया कब शुरू होगी फिल्म की शूटिंग

आमिर खान की फिल्म दंगल में दमदार किरदार निभाने वाली फातिमा सना शेख इन दिनों चर्चा में है। बता दें कि एक्ट्रेस आखिरी बार फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में नजर आईं थी। इस फिल्म में फातिमा आमिर खान और कटरीना कैफ जैसे एक्टर्स के साथ नजर आईं थी। बिग बजट में बनने वाली फिल्म दमदार एक्टिंग के बावजूद लोगों के दिल में खास जगह नहीं बना पाई थी।

हाल ही में फातिमा सना शेख अपनी नई फिल्म को लेकर सुर्खियों में हैं। एक्ट्रेस अगली फिल्म भूत पुलिस में सैफ अली खान और अली फजल के साथ नजर आने वाली हैं। बता दें कि हॉरर कॉमेडी इस फिल्म को पवन कृपलानी डायरेक्ट करने जा रहे हैं। फिल्म की शूटिंग अगस्त में शुरू होने वाली थी, लेकिन अब तक शुरू नहीं हुई है।

बता दें कि हाल ही में एक इंटरव्यू में अली फजल ने बताया कि हॉरर कॉमेडी इस फिल्म की शूटिंग कब शुरू होगी। उन्होंने कहा कि फिल्म की शूटिंग शुरू होने वाली थी लेकिन किसी वजह से नहीं हो पाई, लेकिन इस साल के आखिर में शुरू हो जाएगी। उन्होंने बताया कि फिलहाल वो दूसरे प्रोजेक्ट को लेकर बिजी चल रहे हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ali fazal (@alifazal9) on

 

अली फजल ने बताया कि मैं सैफ अली खान के साथ काम करने के लिए एक्साइटेड हूं।। मैं उनका बहुत बड़ा फैन हूं और वो अब तक के सबसे बेस्ट को-एक्टर होने वाले हैं, और मैं उनके साथ काम करने के लिए बेताब हूं। बता दें कि अली इससे पहले सोशल मीडिया पर भूत पुलिस का फर्स्ट लुक शेयर किया था। जिसमें फातिमा सना शेख कुर्सी पर बैठी दिखाई दे रही हैं, और बगल में सैफ अली खान और अली फजल खड़े दिखाई दे रहे हैं। फिल्म अगले साल तक रिलीज होगी।

 

 

इस फिल्म के अलावा अली फजल संजय दत्त की फिल्म प्रस्थानम में दिखाई देने वाले हैं। इस फिल्म में वो अमायरा दस्तूर, संजय दत्त, मनीषा कोइराला जैसे एक्टर्स के साथ दिखाई देंगे। संजय दत्त के प्रोडक्शन हाउस में बनी ये फिल्म इसी साल 20 सितंबर को रिलीज होने वाली है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर