सांड की आंख: उम्र के विवाद पर तापसी पन्नू ने तोड़ी चुप्पी, कंगना रनौत की बहन रंगोली को दिया जवाब

बॉलीवुड
Updated Sep 24, 2019 | 18:44 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

सांड की आंख को लेकर नया विवाद खड़ा हो गया है। कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने उम्रदराज किरदार के लिए यंग एक्ट्रेसेज को कास्ट करने पर ऐतराज जताया है। तापसी पन्नू ने अब इस पर जवाब दिया है।

Kangana Ranaut, Rangoli Chandel, Taapsee Pannu
Kangana Ranaut, Rangoli Chandel, Taapsee Pannu  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • सांड की आंख पर छिड़ा विवाद
  • नीना गुप्ता और रंगोली चंदेल ने कही ये बात
  • तापसी पन्नू ने दिया जवाब

हाल ही में बॉलीवुड फिल्म सांड की आंख का ट्रेलर रिलीज हुआ है। जिसे बहुत पसंद किया जा रहा है। ये दो शूटर दादियों चंद्रो और प्रकाशी तोमर की कहानी हैं, जिन्हें अपने परफेक्ट निशाने के लिए जाना जाता है। सांड की आंख में तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर लीड रोल में हैं, जो इन दोनों दादियों किरदार निभा रही हैं। इसी को लेकर विवाद खड़ा हो गया है, क्योंकि तापसी और भूमि की उम्र दादी बनने के लिए बेहद कम है। 

नीना गुप्ता ने किया था ट्वीट
ऐसे में कई सोशल मीडिया यूजर्स समेत दिग्गज एक्ट्रेस नीना गुप्ता और कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने भी इस मुद्दे को उठाया। यूजर्स का कहना है कि बॉलीवुड में ऐसी गई उम्रदराज एक्ट्रेसेज हैं, जो इन किरदारों को बखूबी निभा सकती थीं। लेकिन फिर भी उनकी जगह कम उम्र की एक्ट्रेसेज को लिया गया। बधाई हो एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने ट्वीट कर कहा था कि मैं भी यही सोच रही थी। हमारी उम्र के रोल तो कम से कम हमसे करा लो भाई। नीना गुप्ता के ट्वीट के बाद कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल भी इस विवाद में कूद पड़ी। 

रंगोली ने कहा कंगना रनौत को मिला था ये रोल
उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि नीना जी कंगना को ये फिल्म ऑफर की गई थी और उन्हें दादियों की उपलब्धियों वाली सच्ची कहानी बहुत पसंद आई थी। उन्होंने इसमें लीड रोल के लिए आपका और राम्या कृष्णन मैम का नाम सुझाया था, लेकिन ये पुरुष अपने गंदे दिमाग से गहरे सेक्सिज्म को नहीं हटा सकते। विवाद बढ़ने के बाद अब तापसी ने इस पर रिएक्शन दिया है।

तापसी ने दिया जवाब
तापसी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि मैं आशा करती हूं कि ये आपके सवाल का जवाब दे। क्योंकि ईमानदारी से अब ये हमारे लिए बोरिंग हो गया है कि हम इसे बार-बार दोहराएं। इसलिए आप सब लोगों के लिए ये मेरा जवाब है। इसी के साथ उन्होंने दो स्क्रीनशॉट्स शेयर किए हैं। जिसमें उन्होंने अपने बात को जस्टिफाई करने की कोशिश की है। 

हालांकि तापसी के ट्वीट के बाद रंगोली ने उन्हें रीट्वीट करते हुए काफी कुछ सुनाया। उन्होंने यहां तक लिख दिया कि तापसी को एक्टिंग का ए भी नहीं आता है।

आपको बता दें कि तापसी और भूमि स्टारर फिल्म सांड की आंख दीवाली के मौके पर 25 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म को लेकर दर्शकों में काफी उत्सुकता है। खास बात ये है कि इसी दिन राजकुमार राव और मौनी रॉय की फिल्म मेड इन चाइना भी रिलीज होगी। अब देखना होगा कि दर्शकों को कौनसी फिल्म ज्यादा पसंद आती है।

अगली खबर