Richa Chadha Controversy: ऋचा चड्ढा से यूजर ने पूछा- 'तलाक कब ले रही हो', एक्ट्रेस ने गुस्से में बोले ऐसे शब्‍द

Richa Chadha reacts when twitter user ask about her divorce: बॉलीवुड अदाकारा ऋचा चड्ढा से एक यूजर को उनके तलाक के बारे में पूछना भारी पड़ गया। एक्ट्रेस ने गुस्से में यूजर की क्‍लास लगा दी।

Richa Chadha and Ali Fazal
Richa Chadha and Ali Fazal 

मुख्य बातें

  • बॉलीवुड अदाकारा ऋचा चड्ढा लंबे समय से एक्‍टर अली फजल को डेट कर रही हैं।
  • दोनों ने शादी का प्‍लान भी बनाया था लेकिन कोविड की वजह से शादी नहीं हो सकी।
  • ट्विटर पर एक यूजर ने ऋचा चड्ढा से पूछ लिया- तुम्‍हारा तलाक कब हो रहा है।

Richa Chadha reacts when twitter user ask about her divorce: बॉलीवुड अदाकारा ऋचा चड्ढा लंबे समय से एक्‍टर अली फजल को डेट कर रही हैं। खबर ये भी आई थी ऋचा चड्ढा और अली फजल शादी का प्‍लान बना रहे हैं लेकिन कोविड के चलते उनका प्‍लान धरा रह गया। दोनों सितारों की अभी शादी तक नहीं हुई है और सोशल मीडिया पर लोग उनके तलाकको लेकर बात कर रहे हैं। हाल ही में ऋचा चड्ढा से एक यूजर को उनके तलाक के बारे में पूछना भारी पड़ गया। एक्ट्रेस ने गुस्से में यूजर की क्‍लास लगा दी।

हुआ यूं कि एक ट्विटर यूजर ने ऋचा चड्ढा से पूछ लिया- तुम्‍हारा तलाक कब हो रहा है। बताओ? क्‍योंकि तुम्‍हारी शादी आमिर खान की तरह ज्‍यादा दिन टिकने वाली नहीं है। ट्विटर यूजर का ये बर्ताब ऋचा चड्ढा को पसंद नहीं आया और उन्‍होंने उसकी जबरदस्‍त क्‍लास लगा दी। सर्वेश नाम के यूजर ने  ऋचा चड्ढा और अली फजल की तस्‍वीर के नीचे कमेंट किया था। 

ऋचा चड्ढा ने ऐसे की खिंचाई 
ट्विटर यूजर को जवाब देते हुए ऋचा चड्ढा ने लिखा- सर्वेश,मेरी छोड़,तुझ भिखारी से स्वेच्छा से शादी नहीं की किसी ने, तो बौरा रहा है? दहेज तो लड़की ने मांगा होगा तेरे केस में? न शक्ल,न अक्ल और गरीब? मम्मी एलपीजी से चूल्हे पे आ गई होंगी? पायलागू आंटी. ये क्या गू रूपी कुपूत दुनिया में ले आईं? ये बेरोज़गार दया-पात्र बस यहीं चौड़ा हो सकता है!"

हो गया ट्विटर पर विवाद 

ऋचा चड्ढा के कमेंट के बाद कई यूजर्स उनकी तारीफ कर रहे हैं। कुछ यूजर्स का कहना है कि ट्रोल करने वालों को इसी तरह करारा जवाब मिलना चाहिए। लेकिन कुछ यूजर्स ने ऋचा चड्ढा की भाषा पर भी आपत्ति जताई है। यूजर्स का कहना है कि गुस्‍से में उन्‍हें भाषा पर संयम रखना चाहिए। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर