Dil Bechara की रिलीज़ से पहले इमोशनल हुईं रिया चक्रवर्ती, Sushant को याद कर लिखा- 'तुम इसे हमारे साथ देखोगे'

बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत स‍िंह राजपूत की आख‍िरी फ‍िल्‍म द‍िल बेचारा 24 जुलाई को र‍िलीज हो रही है। इस मौके पर उनकी गर्लफ्रेंड र‍िया चक्रवर्ती इमोशनल हो गईं और उन्‍होंने एक पोस्‍ट ल‍िखी है।

Sushant singh Rajput and Rhea chakraborty
Sushant singh Rajput and Rhea chakraborty 

मुख्य बातें

  • 24 जुलाई को र‍िलीज हो रही है सुशांत की फ‍िल्‍म द‍िल बेचारा
  • सुशांत स‍िंह राजपूत की आखिरी फ‍िल्‍म है द‍िल बेचारा
  • इस मौके पर गर्लफ्रेंड र‍िया चक्रवर्ती ने शेयर क‍िया इमोशनल पोस्‍ट

Rhea chakraborty Pens emotional post for sushant singh rajput: बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत स‍िंह राजपूत की आख‍िरी फ‍िल्‍म द‍िल बेचारा 24 जुलाई को र‍िलीज हो रही है। इस मौके पर उनकी गर्लफ्रेंड र‍िया चक्रवर्ती इमोशनल हो गईं और उन्‍होंने एक पोस्‍ट ल‍िखी है। इस पोस्‍ट से जाहिर है कि रिया सुशांत को कितना म‍िस कर रही हैं। रिया ने ल‍िखा है- 'तुम्हें देखने के लिए मुझे अपने अंदर हर पल शक्ति चाहिए होगी! तुम यहां मेरे साथ हो, मुझे पता है तुम हो, मैं तुम्हें और तुम्हारे प्यार को सेलिब्रेट करूंगी। तुम मेरी जिंदगी के हीरो हो। मुझे पता है तुम भी हमारे साथ इसे देखोगे'।

एक घंटे पहले रिया चक्रवर्ती ने यह पोस्‍ट लिखी। इस पोस्‍ट को लिखते हुए उन्‍होंने इस फ‍िल्‍म से सुशांत की एक तस्‍वीर भी साझा की है। रिया की यह पोस्‍ट एक घंटे में लाखों फैंस ने लाइक की है। रिया की तरह सुशांत के लाखों फैंस को उनकी इस फ‍िल्‍म का बेसब्री से इंतजार है। इस फ‍िल्‍म के ट्रेलर को जितना पसंद किया गया, उससे पूरी उम्‍मीद है कि यह फ‍िल्‍म भी कीर्तिमान बनाएगी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty) on

द‍िल बेचारा के ट्रेलर ने बॉलीवुड और हॉलीवुड फ‍िल्‍मों के रिकॉर्ड तोड़ द‍िए थे। यूट्यूब पर यह सबसे ज्‍यादा पसंद क‍िया गया ट्रेलर बन गया था। इस ट्रेलर ने भारतीय सिनेमा के दिग्‍गजों को ही नहीं, बल्कि हॉलीवुड स्‍टार्स को भी पीछे कर दिया था। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की यह फ‍िल्‍म ओटीटी प्‍लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है। इस फ‍िल्‍म का निर्देशन कास्टिंग डायरेक्‍टर मुकेश छाबड़ा ने किया है। 

ऐसी है दिल बेचारा की कहानी

आपको बता दें कि दिल बेचारा हॉलीवुड फिल्म The fault in our star का हिंदी रीमेक है। साल 2018 में फॉक्स स्टूडियो ने इस फिल्म के राइट्स खरीद लिए थे। ये फिल्म साल 2014 में रिलीज हुई थी। ये फिल्म साल 2012 में आई इसी नाम से आई नोवल पर आधारित थी। फिल्म की कहानी एक टीनएजर की है, जो थायरॉइड के कैंसर से जूझ रही है। अस्पताल में उसकी मुलाकात एक ऐसे शख्स से होती है, जिसे हड्डियों का कैंसर होता। इसी से टीनएजर को प्यार हो जाता है और फिर इसी तरह से दोनों की कहानी आगे बढ़ती है।  

अगली खबर