Thalaivi Postponed: कंगना रनौत की फिल्म पर 'वायरस' का साया! थलाइवी की रिलीज डेट टली

देश भर भर में तेजी से फैलते वायरस के संक्रमण को देखते हुए अभिनेत्री कंगना रनौत की फिल्म थलाइवी की रिलीज डेट टाल दी गई है। फिल्म निर्माताओं ने बयान जारी कर इस बारे में जानकारी दी है।

Thalaivi film release date postponed
थलाइवी फिल्म की रिलीज डेट टली  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • बढ़ते संक्रमण के मामलों ने सिनेमाघरों और फिल्मों की रिलीज पर फिर लगाया ग्रहण
  • जयललिता के जीवन पर बनी फिल्म अब अप्रैल में नहीं होगी रिलीज
  • महामारी के चलते निर्माताओं ने 'थलाइवी' की रिलीज को किया पोस्टपोन

मुंबई: कंगना रनौत स्टारर फिल्म 'थलाइवी' इस महीने सिनेमाघरों में आने वाली थी, हालांकि फिल्म के निर्माताओं ने घोषणा की है कि फिल्म को स्थगित कर दिया गया है। देश भर में COVID-10 मामलों में वृद्धि और बाद में राज्यों में कुछ जगह लॉकडाउन और कुछ जगह लॉकडाउन के आसार के साथ, निर्माताओं ने फिल्मों की रिलीज को टालने का फैसला किया है।

थलाइवी की टीम की ओर से इस बात की जानकारी देते हुए एक बयान जारी किया गया है, 'एक टीम के रूप में, हमने इस फिल्म को बनाने में बहुत त्याग किया है और कलाकारों और चालक दल के प्रत्येक सदस्य को धन्यवाद देता हूं जिन्होंने इस चुनौतीपूर्ण लेकिन उल्लेखनीय यात्रा में हमारा समर्थन किया। चूंकि फिल्म कई भाषाओं में बनी है, इसलिए हम इसे एक ही दिन सभी भाषाओं में रिलीज करना चाहेंगे। लेकिन COVID-19 मामलों में खतरनाक वृद्धि, बाद की सावधानियों और लॉकडाउन के बावजूद, भले ही हमारी फिल्म 23 अप्रैल को रिलीज के लिए तैयार है, हम सरकार के नियमों और विनियमों के लिए सभी समर्थन का विस्तार करना चाहते हैं और 'थलाइवी' की रिलीज को स्थगित करने का फैसला किया है।'

आगे बयान में कहा गया है, 'हम रिलीज़ की तारीख टाल रहे हैं हालांकि हमें विश्वास है कि बाद में भी आप सभी से हम उतना ही प्यार प्राप्त करेंगे। सुरक्षित रहें और हर किसी के समर्थन की प्रतीक्षा कर रहे हैं।'

एएल विजय द्वारा निर्देशित 'थलाइवी' अभिनेत्री राजनेता बनीं जे जयललिता के जीवन पर बनी एक बायोपिक है। कंगना के अलावा, फिल्म में अरविंद स्वामी, प्रकाश राज और भाग्यश्री भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।

कुछ दिन पहले ही फिल्म का पहला गाना 'चली चली' रिलीज किया गया था, जिसमें कंगना रनौत पानी में नजर आ रही हैं और बतौर एक्ट्रेस जयललिता के जीवन को दिखाता नजर आ रहा था। इस गाने की शूटिंग के लिए कंगना 24 घंटे तक पानी के अंदर रही थीं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर