21 साल की उम्र में मां बनने पर बोलीं रवीना टंडन, कहा- 'लोगों ने कहा नहीं करेगा कोई शादी'

Raveena Tondon on Daughters: रवीना टंडन ने 21 साल की उम्र में बेटी पूजा और छाया को गोद लिया था। अब 25 साल बाद रवीना टंडन ने बताया कि सिंगल मदर होने के कारण उन्हें किन परेशानियों से जूझना पड़ा था।

Raveena Tondon
Raveena Tondon 

मुख्य बातें

  • रवीना टंडन 21 साल की उम्र में दो बच्ची पूजा और छाया की मां बन गई थीं।
  • 25 साल बाद रवीना टंडन ने बताया कि लोग उनके फैसले को लेकर आशंकित थे।
  • रवीना टंडन ने बताया कि लोग उनसे कहते थे कि कोई शादी नहीं करेगा।

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन महज 21 साल की उम्र में दो बेटियों की मां बन गई थीं। रवीना टंडन ने बेटी पूजा-छाया को गोद लिया था। अब रवीना ने बताया कि लोग कहा करते थे कि कोई उनसे शादी नहीं करेगा। 

पिंकविला से बातचीत में रवीना टंडन ने कहा, 'पूजा और छाया में कोई ऐसी बात थी, जिसके कारण मुझे मेरा 21 साल का होना बिल्कुल भी मायने नहीं लगता था।' 

रवीना टंडन आगे कहती हैं, 'मैं कह सकती हूं कि यह मेरी जिंदगी का सबसे अच्छा फैसला रहा है। उन्हें बाहों में लेने से लेकर उनके पहली बार चलने तक। मैंने उनके साथ बिताए हर लम्हे को संजोकर रखा है।'

लोगों ने कहा, 'नहीं करेगा कोई शादी'
रवीना टंडन ने बातचीत में ये भी बताया कि लोग मेरे फैसले को लेकर आशंकित थे। बकौल रवीना टंडन, 'लोग मुझसे कहते थे कि इस बोझ के साथ कोई तुमसे शादी नहीं करेगा।' 

रवीना टंडन आगे कहते हैं, 'जैसा कहा गया है कि जो होना तय है, वह होकर रहेगा। मैं इससे ज्यादा सौभाग्यशाली नहीं हो सकती थी। आपको बता दें कि रवीना ने साल 2004 में फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर अनिल थडानी से शादी की थी। 

नानी बनी थी रवीना टंडन 
रवीना टंडन साल 2019 में नानी बनी थीं। उनकी बेटी छाया ने बेटे रुद्रा को जन्म दिया था।  रवीना ने साल 1995 में दो बच्चियों पूजा और छाया को गोद लिया और सिंगल मदर के तौर पर उनकी परवरिश की और शादी भी की। 

रवीना टंडन मार्च 2005 में रवीना ने बेटी राशा को जन्म दिया। इसके बाद जुलाई 2008 में रवीना ने बेटे रणवीरवर्धन को जन्म दिया। आखिरी बार वह फिल्म मातृ में नजर आई थीं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर