जानी मानी एक्ट्रेस की बेटी है फोटो में दिख रही क्यूट बच्ची, पहचानें कौन है ये स्टार किड

एक एक्ट्रेस ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी बेटी के जन्मदिन के मौके पर उनकी तस्वीरें शेयर की हैं। क्या आप पहचान पाए कि ये कौन सी स्टार किड हैं?

Star Kid
Star Kid 

मुख्य बातें

  • जानी मानी बॉलीवुड एक्ट्रेस की बेटी है फोटो में दिख रही बच्ची।
  • एक्ट्रेस ने बेटी के जन्मदिन के मौके पर शेयर की बेटी की तस्वीरें।
  • क्या आप पहचान पाए कि फोटो में दिख रही बच्ची किस एक्ट्रेस की बेटी है?

बॉलीवुड एक्टर्स के लाखों चाहने वाले होते हैं और जितना पसंद उन्हें किया जाता है उतना ही प्यार उनके बच्चों को यानी स्टार किड्स को मिलता है। ये स्टार किड्स अक्सर अपनी तस्वीरों को लेकर या पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं। अब हाल ही में एक मशहूर एक्ट्रेस ने अपनी बेटी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए उन्हें जन्मदिन की बधाई दी। 

इस एक्ट्रेस ने बेटी के बर्थडे पर उसकी बचपन से लेकर अब तक की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की जिनमें वो काफी क्यूट लग रही हैं। क्या आप पहचान पाए कि ये किस एक्ट्रेस की बेटी हैं? अगर नहीं तो बता दें कि ये एक्ट्रेस 90 के दशक की सबसे मशहूर अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल थी। क्या अब आपने इन्हें पहचाना?

अगर अब भी आप इस स्टार किड को नहीं पहचान पाए तो बता दें कि ये और कोई नहीं बल्कि एक्ट्रेस रवीना टंडन की बेटी राशा हैं, जो आज (16 मार्च) 16 साल की हो गई हैं। रवीना ने इंस्टाग्राम पर बेटी की तस्वीरें शेयर की और लिखा, 'कब, आखिर कब तुम इतनी बड़ी हो गईं.. 16.. मेरा छोटा बेबी, मेरी दयालु, स्वीट, प्यारी और केयरिंग बेटी। 16वां जन्मदिन मुबारक हो।'

चार बच्चों की मां हैं रवीना टंडन

मालूम हो कि रवीना टंडन के चार बच्चे हैं। तीन बेटियां और एक बेटा। रवीना ने साल 1995 में दो बच्चियों पूजा और छाया को गोद लिया और सिंगल मदर के तौर पर उनकी परवरिश की थी और अब रवीना नानी भी बन चुकी हैं।  वहीं 22 फरवरी 2004 को रवीना ने राजस्थान के उदयपुर में जग मंदिर पैलेस में पंजाबी रीति रिवीज से अनिल थडानी से शादी की, जो कि फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर हैं। 16 मार्च 2005 में रवीना और अनिल के घर उनकी पहली संतान राशा ने जन्म लिया। इसके बाद जुलाई 2008 में रवीना ने बेटे रणवीरवर्धन को जन्म दिया। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर