Ranveer Singh ने 'फिल्म 83' के लिए चार्ज की भारी भरकम फीस? रकम जानकर आंखें फटी रह जाएंगी

बॉलीवुड एक्‍टर रणवीर सिंह की फ‍िल्‍म 83 पर्दे पर आने को तैयार है। कोरोना वायरस के चलते लंबे समय से यह फ‍िल्‍म रिलीज की राह देख रही थी।

Ranveer singh fees for 83 film
Ranveer singh fees for 83 film 
मुख्य बातें
  • रणवीर सिंह स्‍टारर फ‍िल्‍म 83 रिलीज को तैयार
  • भारतीय क्रिकेट की स्‍वर्णिम विजय की कहानी है फ‍िल्‍म
  • रणवीर सिंह ने निभाया है कपिल देव का किरदार

Ranveer Singh Fees for 83: बॉलीवुड एक्‍टर रणवीर सिंह की फ‍िल्‍म 83 पर्दे पर आने को तैयार है। कोरोना वायरस के चलते लंबे समय से यह फ‍िल्‍म रिलीज की राह देख रही थी। यह फ‍िल्‍म भारतीय क्रिकेट टीम द्वारा सन 1983 में जीते वर्ल्‍ड कप की कहानी पर केंद्रित है। कबीर खान के निर्देशन में बनी ये फ‍िल्‍म भारतीय क्रिकेट के स्‍वर्णिम काल को दिखाती है। रणवीर सिंह ने फ‍िल्‍म में कपिल देव की भूमिका निभाई है जोकि उस समय कप्‍तान थे। समीक्षकों ने फिल्‍म देखी तो रणवीर सिंह ने खास प्रभावित किया है। 

फ‍िल्‍म में रणवीर सिंह कहीं नजर नहीं आए, जहां दिखे कपिल देव ही दिखे हैं। कहने का मतलब है कि रणवीर ने कपिल देव के किरदार को इतने परफेक्‍शन के साथ निभाया है। हालांकि इसमें कोई शक नहीं कि रणवीर सिंह ने जब इतनी मेहनत की है तो उसके लिए भारी भरकम रकम भी चार्ज की होगी। मीडिया रिपोर्ट का दावा है कि फ‍िल्‍म 83 में कपिल देव के किरदार को निभाने के लिए रणवीर सिंह ने 20 करोड़ रुपये फीस ली है। 

Also Read: Review: वर्ल्ड कप जीतने की रोमांचक संघर्ष यात्रा है 'फिल्म 83', कपिल देव के रोल में छा गए रणवीर सिंह

इतना ही नहीं 20 करोड़ रुपये फीस के साथ रणवीर सिंह ने इस फ‍िल्‍म के प्रॉफ‍िट में से भी हिस्‍सा लेंगे। आमिर खान, सलमान खान, अक्षय कुमार जैसे कई सितारे अपनी फ‍िल्‍मों से प्रॉफ‍िट शेयर भी लेते हैं। बता दें कि रणवीर सिंह की पत्‍नी दीपिका पादुकोण भी नजर आएंगी। वह कपिल देव की पत्‍नी के रोल में हैं। 

इसके अलावा फारुख इंजीनियर के रोल में बोमन ईरानी, मैनेजर के रोल में पंकज त्रिपाठी, गावस्कर के रोल में ताहिर भसीन, श्रीकांत के रोल में तमिल एक्टर जीवा, महेंद्र अमरनाथ के रोल में साकिब सलीम, यशपाल के रोल में जतिन सरना, मदन लाल के रोल में हार्डी संधू, बलविंदर संधू के रोल में एमी विर्क नजर आए हैं। 

दिल्‍ली में फ‍िल्‍म टैक्‍स फ्री
इस फ‍िल्‍म की एडवांस बुकिंग को जबरदस्‍त रेस्‍पांस मिला है। रविवार (19 दिसंबर) को फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हुईं और मिनटों में ही 15 हजार से अधिक टिकट बिक गए। इस ट्रेंड के हिसाब से देखें तो फिल्म एडवांस टिकटों से ही 10 करोड़ से अधिक रुपये कमा लेगी। वहीं दिल्ली सरकार ने मंगलवार 21 दिसंबर 2021 को यह घोषणा की है कि '83' को दिल्ली में टैक्स फ्री कर दिया गया है। इस फिल्म पर दिल्ली सरकार कोई मनोरंजन टैक्स नहीं लेगी जिसके कारण इसकी टिकटें अन्य फिल्मों की अपेक्षा काफी सस्ती होंगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर