Ranveer-Deepika Kiss: दीपिका दे रही थीं इंटरव्यू और रणवीर ने कर लिया Kiss, होस्ट बोली- 'यहां पर ये सब नहीं...'

बॉलीवुड
Updated Nov 28, 2019 | 11:53 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

बॉलीवुड अदाकारा दीपिका पादुकोण हाल ही में एक इंटरव्‍यू दे रही थीं और इस दौरान उनके पति एक्‍टर रणवीर सिंह भी मौजूद थे।

Deepika Padukone and Ranveer singh
Deepika Padukone and Ranveer singh 

बॉलीवुड अदाकारा दीपिका पादुकोण हाल ही में एक इंटरव्‍यू दे रही थीं और इस दौरान उनके पति एक्‍टर रणवीर सिंह भी मौजूद थे। इस दौरान रणवीर सिंह की एक हरकत ने होस्‍ट को टोकने के लिए मजबूर कर दिया। दरअसल, इंटरव्‍यू के दौरान ही रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण को किस कर लिया। इसके बाद होस्‍ट को कहना पड़ा- 'यहां पर ये सब नहीं...'। यह पूरा मामला कैमरे में कैद हो गया है।

यह पहला मौका नहीं है जब रणवीर सिंह ने खुलेआम दीपिका को किस किया हो। रणवीर सिंह शादी से पहले भी कई बार दीपिका को सरेआम किस कर चुके हैं। हुआ यूं कि फिल्म कंपेनियन के एक इंटरव्यू के लिए दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के अलावा आलिया भट्ट, आयुष्मान खुराना, मनोज वाजपेयी, पार्वती तिरुवोतो, विजय सेतुपति और विजय देवरकोंडा पहुंचे थे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on


 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

 

अनुपमा चोपड़ा इस इंटरव्‍यू को होस्‍ट कर रही थीं। इसी बीच रणवीर सिंह ने दीपिका की तरफ देखते-देखते उन्‍हें किस कर लिया। रणवीर की इस हरकत पर होस्‍ट अनुपमा ने कहा कि यहां ये सब नहीं...नो पीडीए (पब्लिक डिसप्ले ऑफ अफेक्शन)। इस पर रणवीर भी शरमा गए और वहां मौजूद सभी लोग ठहाके लगाने लगे। 

यह पूरा वाकया तब हुआ जब अनुपमा आलिया भट्ट से कुछ पूछ रही थीं। इस शो में आयुष्‍मान खुराना ने भी खूब मौज मस्‍ती की। वहीं आलिया की शादी पर भी दीपिका ने कमेंट किया।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर