Ranveer Singh के बर्थडे पर फैन क्लब ने दान किए कम्प्यूटर, इंदौर के एक स्कूल में ऐसे की बच्चों की मदद

Ranveer Singh Fan Club Donates Computers To Help Underprivileged Children: रणवीर सिंह का ये फैन क्लब साल 2015 से एक्टिव है और अब इसने अंडरप्रिवलेज्ड बच्चों की शिक्षा का समर्थन करने का फैसला किया है...

Ranveer Singh fan club donates computers to underprivileged children School On birthday
रणवीर सिंह।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • बॉलीवुड सेलेब्स अपने फैंस के लिए किसी रोल मॉडल से कम नहीं होते हैं।
  • रणवीर सिंह के फैन क्लबों में से एक ने अब एक स्कूल की मदद के लिए हाथ बढ़ाया है।
  • इस फैन क्लब का नाम 'रणवीर सिंह का फैन क्लब' बताया जा रहा है।

फैन्स अक्सर अपने फेवरेट सितारों का ध्यान आकर्षित करने के लिए किसी भी हद तक चले जाते हैं। इसके मायने साफ हैं कि बॉलीवुड सेलेब्स अपने फैंस के लिए किसी रोल मॉडल से कम नहीं होते हैं। तभी तो कई मौकों पर फैन्स अपने प्यार का इजहार अलग-अलग तरीकों से करते हैं। जैसा कि कई फैन्स स्टार्स के घरों के बाहर घंटों खड़े रहते हैं, तो वहीं कुछ अपने पसंदीदा सितारों के नाम पर अच्छे काम करते हैं। अब रणवीर सिंह के फैन क्लबों में से एक ने ऐसा ही कदम आगे बढ़ाया है और एक अंडरप्रिवलेज्ड स्कूल को अभिनेता रणवीर सिंह के 35वें जन्मदिन पर कंप्यूटर दान किए हैं। फैन क्लब का नाम 'रणवीर सिंह का फैन क्लब' है।

रणवीर सिंह का ये फैन क्लब साल 2015 से एक्टिव है और अब इसने अंडरप्रिवलेज्ड बच्चों की शिक्षा का समर्थन करने का फैसला किया है। फैन क्लब ने इंदौर(मध्य प्रदेश) में एक स्कूल को कंप्यूटर दिए हैं। रणवीर सिंह के फैन क्लब की ये हर साल की परंपरा बन चुकी है। हर साल अभिनेता रणवीर के जन्मदिन पर ये क्लब कुछ खास करता है। उन्होंने रणवीर ग्राम कार्यक्रम नाम से ये पहल शुरू की है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@ranveer_ka_fanclub) on

मदद के लिए फैन क्लब ने खर्च किए 30 हजार 

फैन क्लब के एक सदस्य अथर्व खेंदकर ने बताया कि इंदौर के सिकंगरी गांव में एक स्कूल को 2 बेसिक कम्प्यूटर सिस्टम दिए हैं और बच्चों के लिए कुछ इनडोर गेम्स की व्यवस्था की गई है। इस पूरे प्रोजेक्ट का बजट 30,000 रुपए था। इसमें 15 हजार में 2 बेसिक कम्प्यूटर, 10 हजार स्कूल की दीवारों पर रंग कराने और 5 हजार रुपए बच्चों के इनडोर गेम्स के लिए खर्च किए गए। 

आपको बता दें, पिछले साल रणवीर सिंह के इसी फैन क्लब ने सोलर स्ट्रीट लाइट लगवाई थीं। क्लब मेंबर्स का कहना है कि वो लगातार समाज की उन्नति के लिए काम करेंगे। इन कार्यों के लिए रणवीर सिंह ने उन्हें मोटिवेट किया है। 

अगली खबर