अगले साल IPL में खुद की टीम उतारेंगे रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण, पर्दे के साथ अब क्रिकेट से पैसा कमाने की तैयारी

Ranveer Singh and Deepika Padukone may bought their IPL team: पर्दे पर अपने हुनर का जादू द‍िखाने वाले रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण अब खेल में द‍िलचस्‍पी ले रहे हैं।

deepika padukone and ranveer singh
deepika padukone and ranveer singh 
मुख्य बातें
  • दीपिका और रणवीर बनेंगे आईपीएल की टीम के मालिक
  • अगले वर्ष IPL में 8 की जगह कुल 10 टीमें होंगी मतलब कि 2 नई टीमें होंगी
  • इन्‍हीं में से किसी टीम को खरीद सकते हैं रणवीर और दीपिका

Ranveer Singh and Deepika Padukone may bought their IPL team: पर्दे पर अपने हुनर का जादू द‍िखाने वाले रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण अब खेल में द‍िलचस्‍पी ले रहे हैं। दोनों सितारे क्रिकेट पर आधारित फ‍िल्‍म 83 में लीड रोल निभा ही रहे हैं। रणवीर सिंह जहां इस फ‍िल्‍म में कपिल देव का किरदार निभा रहे हैं, वहीं दीपिका उनकी पत्‍नी का रोल करेंगी। लगता है इस फ‍िल्‍म में काम करते हुए उनका दिलचस्‍पी क्रिकेट में पैदा हो गई है। 

मीडिया र‍िपोर्ट्स का दावा है कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण आईपीएल की टीम खरीदने वाले हैं। अगले साल होने वाले आईपीएल में एक टीम रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की होगी। अगले वर्ष IPL में कई सारे परिवर्तन देखने को मिलेंगे। BCCI ने बताया है कि अगले वर्ष IPL में 8 की जगह कुल 10 टीमें होंगी मतलब कि 2 नई टीमें होंगी। रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के पास टीम खरीदने का पूरा स्‍कोप है।

यदि रणवीर सिंह एवं दीपिका पादुकोण आईपीएल में अपनी टीम खरीदते हैं तो वे शाहरुख खान, प्रीति जिंटी, जूही चावला, शिल्पा शेट्टी वाली ल‍िस्‍ट में शामिल हो जाएंगे। किंग्स इलेवन पंजाब की मालकिन प्रीति जिंटा हैं जबकि कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान और जूही चावला हैं। आपको बता दें कि IPL के 14वां सीजन हाल ही में समाप्त हुआ है और एमएस धोनी की टीम चेन्नई सुपरकिंग्स ने कोलकाता नाईट राइडर्स को हराकर जीत दर्ज की है। 

आपको बता दें कि अगले साल होने वाले आईपीएल के नए सीजन में 2 नई टीमों के अलावा सभी खिलाड़ियों को फिर से ऑक्शन में उतारा जाएगा। हर खिलाड़ी के लिए फिर से ऑक्शन में बोली लगाई जाएगी। देखना दिलचस्‍प होगा कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की टीम कौन सी होगी। उनकी इस टीम में किन खिलाड़ियों को मौका मिलेगा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर