Randeep Hooda Radhe Dubbing: सर्जरी से ठीक होकर लौटे रणदीप हुड्डा, शुरू की सलमान की मूवी 'राधे' के लिए डबिंग

Randeep Hooda Radhe Dubbing: बॉलीवुड एक्‍टर रणदीप हुड्डा सर्जरी कराकर अस्‍पताल से वापस आ गए हैं और काम पर लग गए हैं। रणदीप ने अपकमिंग फ‍िल्‍म राधे के ल‍िए डबिंग शुरू कर दी है।

Randeep Hooda
Randeep Hooda 

Randeep Hooda back on Work after Surgery: बॉलीवुड एक्‍टर रणदीप हुड्डा सर्जरी कराकर अस्‍पताल से वापस आ गए हैं और काम पर लग गए हैं। बीते महीने 25-26 अगस्‍त को रणदीप हुड्डा मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में एडमिट हुए थे। कहा गया था कि वह सर्जरी के ल‍िए भर्ती हुए थे लेकिन बीमारी की जानकारी फैंस को नहीं हो पाई थी। फैंस उनके जल्‍द ठीक होने की दुआ कर रहे थे। 

रणदीप हुड्डा हाल ही में हॉलीवुड की फ‍िल्‍म 'एक्सट्रैक्शन' में नजर आए थे। इसमें उनके साथ क्रिस हेम्सवर्थ लीड रोल में थे। वहीं जल्दी ही वह कुछ हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स में भी वो नजर आ सकते हैं। वहीं अपकमिंग प्रोजेक्‍ट्स की बात करें तो वह जल्‍द ही सलमान खान के साथ 'राधे- योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' में दिखाई देंगे। इस फ‍िल्‍म की शूटिंग काफी हद तक पूरी हो चुकी है। 

बता दें कि 'राधे' ईद के मौके पर रिलीज होनी थी लेकिन कोरोना के चलते यह फ‍िल्‍म लटक गई। अब डबिंग का काम किया जा रहा है ताकि जल्‍द से जल्‍द इस फ‍िल्‍म को रिलीज किया जा सके। सर्जरी से लौटे रणदीप हुड्डा ने ट्विटर पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह माइक के सामने नजर आ रहे हैं। उन्‍होंने कैप्शन में लिखा है- काम पर लौटकर अच्छा लग रहा है। हैशटैग राधे। 

रणदीप हुड्डा हरियाणा से ताल्‍लुक रखते हैं। मेलबॉर्न, ऑस्ट्रेलिया में अपनी शिक्षा पूरी करने के बाद वह भारत आए और अभिनेता बन गए। हुड्डा ने करियर की शुरुआत 2001 में मीरा नायर की मॉनसून वेडिंग फ़िल्म से की थी। फिल्‍म 'वन्‍स अपान ए टाइम इन मुंबई' उनके करियर का टर्निंग प्‍वाइंट रही। इसके बाद भी रणदीप कई फिल्‍मों में अभिनय कर चुके हैं। जन्‍नत 2, मर्डर 3, सरबजीत, बागी 2, सुल्‍तान और किक 2 उनकी बेहतरीन फिल्‍में हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर