ब्रह्मास्त्र के हाउसफुल शो के बीच रणबीर कपूर ने फैंस को दिया खास सरप्राइज, एक्टर ने दर्शकों को लिए कही ये बड़ी बात

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र को दर्शकों का पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है। एक्टर रणबीर कपूर फैंस का धन्यवाद करने पहुंचे थिएटर। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो।

ranbir video
ranbir meeting fans with pvr  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • रणबीर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र ने तोड़े सभी रिकॉर्ड
  • फैंस से मिलने पीवीआर पहुंचे रणबीर कपूर
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो

रणबीर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र ( Ranbir Alia starrer Brahmastra) को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर रही हैं। फिल्म ने पिछले 2 दिन में वर्ल्ड वाइड 160 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। फिल्म का कलेक्शन देखकर मेकर्स से चेहरे खिल उठे हैं। फिल्म के लीड एक्टर रणबीर कपूर ऑडियंस का धन्यवाद करने के लिए थिएटर में पहुंचे। एक्टर के साथ फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी (Ayan Mukerjii) भी नजर आए। रणबीर ने अयान मुखर्जी की तारीफ की और फिल्म की सक्सेस के बारे में बात की।

रणबीर कपूर और अयान मुखर्जी रविवार की रात में जुहू के पीवीआर में पहुंचे। दोनों ने अपने फैंस से मुलाकात की। इस दौरान रणबीर ने अपने फैंस से बातचीत की और उनके साथ फोटोज भी ली। रणबीर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में रणबीर अपने यंग फैंस से बात करते नजर आ रहे हैं।

सिनेमाघर में फैंस से मिलने पहुंचे रणबीर कपूर

रणबीर ने अयान के साथ फोटोग्राफर्स को कई पोज दिए। जब उनसे ब्रह्मास्त्र के शानदार रिस्पॉन्स के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, हमें ऑडियंस से जो प्यार मिल रहा है, इससे बड़ा कोई ब्रह्मास्त्र नहीं हो सकता है। अयान का शुक्रिया करते हुए रणबीर ने कहा, हम इसकी वजह से खुश है। मैंने किसी को भी इतने सालों तक उसी मेहनत और जूनन के साथ काम करते देखा है।

ये भी पढ़ें - Brahmastra World Wide Collection : रणबीर-आलिया की फिल्म ब्रह्मास्त्र ने तोड़े सभी रिकॉर्ड, जानिए तीसरे दिन हुई कितने करोड़ की कमाई
 

रणबीर और आलिया ने साथ में पहली बार साथ में स्क्रीन शेयर किया है। इस फिल्म को 9 सितंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज किया गया। फिल्म में रणबीर आलिया के अलावा मौनी रॉय, अमिताभ बच्चन और नागार्जुन मुख्य भूमिका में हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर