Brahmastra Advance Booking: रिलीज से पहले रिकॉर्ड तोड़ हुई एडवांस बुकिंग, इस मामले में 'भारत' और 'सुल्तान' को छोड़ सकती है पीछे 

Brahmastra Advance Booking: अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित फिल्म ब्रह्मास्त्र 9 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। रिलीज से पहले इस फिल्म की रिकॉर्ड तोड़ एडवांस बुकिंग हो रही है। अगर सब कुछ ठीक रहा तो यह फिल्म जानें किस मामले में नया इतिहास रच सकती है।

Ranbir Kapoor And Alia Bhatt Starrer Brahmastra Advance Booking, Film Brahmastra Advance Booking Report
Brahmastra  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • 9 सितंबर को रिलीज होने वाली है अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र।
  • आलिया भट्ट और रणबीर कपूर फिल्म में निभा रहे हैं मुख्य भूमिका।
  • रिकॉर्ड तोड़ हुई फिल्म ब्रह्मास्त्र की एडवांस बुकिंग। 

Ranbir Kapoor And Alia Bhatt Starrer Brahmastra Advance Booking: हर कोई अब 9 सितंबर का इंतजार कर रहा है जब आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस दिन पता चलेगा कि यह फिल्म लाल सिंह चड्ढा और रक्षाबंधन जैसी फिल्मों की तरह टाय टाय फिश होगी या फिर एक नया रिकॉर्ड बना देगी। फिलहाल यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितना कमाई करेगी और कितना नहीं यह तो रिलीज के बाद ही पता चलेगा लेकिन मौजूदा समय में ब्रह्मास्त्र फिल्म के मेकर्स को एडवांस बुकिंग से काफी फायदा हो रहा है। कहा जा रहा है कि ब्रह्मास्त्र फिल्म की एडवांस बुकिंग दिन पर दिन बेहतर होती जा रही है और इसके टिकट के सेल्स बढ़ते जा रहे हैं।

एडवांस बुकिंग से ब्रह्मास्त्र को हो रहा है खासा फायदा 

अगर फिल्म ब्रह्मास्त्र के एडवांस बुकिंग की बात की जाए तो दिन पर दिन यह बढ़ती जा रही है। फिल्म बिजनेस एनालिस्ट और मूवी क्रिटीक तरण आदर्श ने बुधवार शाम को ट्वीट करते हुए यह जानकारी दी थी कि अब तक ब्रह्मास्त्र की 1 लाख 25 हजार से ज्यादा टिकट्स बिक चुकी हैं। वहीं, कुछ खबरों के अनुसार, तकरीबन 1 लाख 50 हजार टिकट्स‌ का सेल हो चुका है। ऐसे में यह कयास लगाया जा रहा है कि एडवांस बुकिंग में और बढ़ोतरी देखने को मिलेगी। सब कुछ ठीक रहा तो ब्रह्मास्त्र उन भारतीय फिल्मों में शामिल हो सकती है जिनका हाईएस्ट एडवांस बुकिंग रेट रहा है। 

Brahmastra Trailer In Hindi

इस मामले में भारत और सुल्तान जैसी फिल्मों को टक्कर दे सकती है ब्रह्मास्त्र 

उम्मीद की जा रही है कि अगर अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित फिल्म ब्रह्मास्त्र की एडवांस बुकिंग अच्छी रही तो यह भारत की हाईएस्ट एडवांस बुकिंग रेट वाली फिल्मों की लिस्ट में चौथे से आठवें पायदान पर अपनी जगह बना सकती है। ऐसे में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की यह फिल्म भारत (3.16 लाख टिकट्स बिकी थीं), सुल्तान (3.10 लाख टिकट्स बिकी थीं), दंगल (3.05 लाख टिकट्स बिकी थीं) और संजू (2.94 लाख टिकट्स बिकी थीं) जैसी फिल्मों को कड़ी टक्कर देते हुए नजर आएगी‌। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर