किम जोंग उन से भी ज्यादा क्रूर होंगी उनकी बहन! राम गोपाल वर्मा ने कहा- पहली फीमेल विलेन

Ram Gopal Verma on Kim Jong Un Sister: फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा ने हाल ही में उत्तर कोरिया के तानाशाह किम जोंग उन की बहन किम यो जोंग को लेकर ट्वीट किया और उन्हें पहली फीमेल विलेन बताया।

Ram Gopal Verma and Kim Yo Jong
Ram Gopal Verma and Kim Yo Jong 

मुख्य बातें

  • राम गोपाल वर्मा ने किम जोंग की बहन किम यो जोंग पर किया ट्वीट
  • राम गोपाल वर्मा ने किम यो जोंग को बताया पहली फीमेल विलेन
  • खबरें हैं कि किम जोंग उन की हालत नाजुक है

बॉलीवुड फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा ट्विटर पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर अपने विचार यहां शेयर करते रहते हैं और कई बार इन्हें लेकर चर्चा में भी आ जाते हैं। अब एक बार फिर वो अपने एक ट्वीट को लेकर चर्चा में हैं।

राम गोपाल वर्मा ने हाल ही में उत्तर कोरिया के तानाशाह किम जोंग उन की बहन किम यो जोंग को लेकर एक ट्वीट किया और उन्हें फर्स्ट फीमेल विलेन बताया। राम गोपाल वर्मा ने लिखा, 'अफवाह है कि किम जोंग उन की मौत के बाद उनकी बहन ये जगह ले लेगी जो कि उनसे ज्यादा निर्दयी है। अच्छी खबर ये है कि दुनिया को उसकी पहली फर्स्ट फीमेल विलेन मिल जाएगी।'

मालूम हो कि खबरें यह हैं कि किम जोंग उन को कार्डियोवस्क्यूर बीमारी है जिसके चलते उनका लंबे समय से इलाज चल रहा है। अब हाल ही में उनकी सर्जरी हुई जिसके बाद से किम की हालत बिगड़ गई है।  खबरों की मानें तो किम के निधन के बाद उनकी बहन देश को सभालेंगी जो कि उनसे ज्यादा क्रूर है। अब हाल ही में खबर आई कि किम के इलाज के लिए चीन से डॉक्टरों की एक टीम कोरिया भेजी गई है। 

बता दें कि बीते दिनों राम गोपाल वर्मा ने कोरोना वायरस को लेकर ट्वीट किया था जिसके बाद वो लोगों के निशाने पर आ गए थे। दरअसल उन्होंने मजाक करते हुए लिखा था कि उन्हें कोरोना वायरस हो गया है। इसके कुछ देर बाद ही उन्होंने दूसरा ट्वीट कर लिखा, 'निराश करने के लिए माफी चाहता हूं, लेकिन अब डॉक्टर मुझे कह रहे हैं कि यह अप्रैल फूल मजाक है। यह उनकी गलती है मेरी नहीं।' इसे लेकर लोगों ने उन्हें जमकर लताड़ लगाई थी। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर