'दिल बेचारा' देख इमोशनल हुए राजकुमार राव, सुशांत सिंह राजपूत के बारे में कही दिल छू लेने वाली बात

Rajkummar Rao on Sushant Singh Rajput’s Dil Bechara: सुशांत सिंह राजपूत के को-स्टार रहे राजकुमार राव 'दिल बेचारा' फिल्म देख इमोशनल हो गए। उन्होंने सुशांत और फिल्म की जमकर तारीफ की।

Rajkummar Rao Sushant Singh Rajput
राजकुमार राव और सुशांत सिंह राजपूत।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत की 'दिल बेचारा' रिलीज हो गई है
  • 'दिल बेचारा' सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म है
  • इस फिल्म को मुकेश छाबड़ा ने डायरेक्ट किया है

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' को देखकर फैंस और सेलेब्स अपने इमोशन नहीं रोक पा रहे हैं। फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी सोशल मीडिया पर अपने रिएक्शन दे रहे हैं। सुशांत की डेब्यू फिल्म 'काय पो छे' में को-स्टार रहे बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव भी 'दिल बेचारा' देखने के बाद इमोशनल हो गए। उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर सुशांत की तारीफ करते हुए एक पोस्ट लिखा है। राजकुमार ने सुसांत को 'हमारा सुपरस्टार' बताया और कहा कि दिल एक बार फिर टूट गया। 

राजकुमार राव ने 'दिल बेचारा' देखने के बाद सुशांत को अलग अंदाज में याद किया। उन्होंने फिल्म की कुछ बेहतरीन तस्वीरों के मोंटाज को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, 'दिल बेचारा ने एक बार फिर मेरा दिल तोड़ दिया। यह एक खूबसूरत और दिल को छू लेने वाली फिल्म है। सुशांत ने लाजवाब परफॉर्मेंस दी है। उनके चार्म और एनर्जी का कोई मुकाबला नहीं है और वो खूबसूरत मुस्कान। हमारा सुपरस्टार। मुकेश छाबड़ा और संजना संघी ने शानदार डेब्यू किया है। तुमने फिल्म में कमाल कर दिया। एआर रहमान सर आपको सलाम है।'

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत की 'दिल बेचारा' 24 जुलाई को ओटीटी प्‍लेटफॉर्म डिज्नी-हॉटस्टार पर रिलीज हुई है। 'दिल बेचारा' मुकेश छाबड़ा की डायरेक्टोरियल डेब्यू जबकि संजना संघी की बतौर लीड एक्ट्रेस पहली फिल्म है। संजना इससे पहले कई फिल्मों में छोटे-छोटे रोल में नजर आई थीं। वहीं, 'दिल बेचारा' में संगीत ऑस्कर अवॉर्ड विनिंग म्यूजिक कंपोजर एआर रहमान ने दिया है। 'दिल बेचारा' साल 2014 में आई हॉलीवुड रोमेंटिक फिल्म 'द फॉल्ट इन अवर स्टार' का हिंदी रीमेक है। 'द फॉल्ट इन अवर स्टार' साल 2012 में जॉन ग्रीन की इसे नाम से आए उपन्यास पर आधारित है। 
 

अगली खबर