RoohiAfza में कुछ ऐसे नजर आएंगे राजकुमार और जान्‍हवी कपूर, सामने आई शूटिंग की तस्‍वीर

बॉलीवुड
Updated Jan 02, 2020 | 15:52 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

बॉलीवुड एक्‍टर राजकुमार राव, जान्‍हवी कपूर और वरुण शर्मा की फ‍िल्‍म रूहीआफ्जा की शूटिंग से एक तस्‍वीर सामने आई है जिसमें यह तीनों सितारे डरे सहमे से नजर आ रहे हैं।

Still from RoohiAfza
Still from RoohiAfza 

बॉलीवुड एक्‍टर राजकुमार राव, जान्‍हवी कपूर और वरुण शर्मा की फ‍िल्‍म रूहीआफ्जा 17 अप्रैल 2020 को रिलीज होने वाली है। इस फ‍िल्‍म की शूटिंग भी लगभग पूरी हो चुकी है। हार्दिक मेहता के न‍िर्देशन में बनी इस फ‍िल्‍म की शूटिंग से एक तस्‍वीर सामने आई है जिसमें यह तीनों सितारे डरे सहमे से नजर आ रहे हैं। यह फिल्म हॉरर- कॉमेडी है जिसमें जान्‍हवी कपूर का डबल रोल बताया जा रहा है। पहले यह फ‍िल्‍म मार्च में र‍िलीज होनी थी। 

फ‍िल्‍म से जो तस्‍वीर सामने आई है उसमें ऐसा लग रहा है जैसा राजकुमार राव दोपहिया चला रहे हैं और पीछे जान्‍हवी कपूर और वरुण शर्मा बैठे हैं। तीनों मुड़कर कुछ देख रहे हैं और तीनों के चेहरे पर डर साफ देखा जा सकता है। वरुण और जान्‍हवी ने राजकुमार के कंधे पर हाथ रख रखा है। यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Filmfare (@filmfare) on

बता दें कि रूहीआफ्जा की बॉक्‍स ऑफ‍िस पर टक्‍कर गुलाबो सिताबो से होगा। आयुष्‍मान खुराना और अमिताभ बच्‍चन के अभिनय से सजी गुलाबो सिताबों लखनऊ पर आधारित है ज‍िसका निर्देशन सुजीत सरकार ने किया है। दोनों ही फ‍िल्‍मों के मेकर्स को अपनी अपनी फ‍िल्‍मों से अच्‍छी खासी उम्‍मीदें हैं और दर्शकों को इन दोनों ही फ‍िल्‍मों का इंतजार है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर