दिवाली पर धमाका करेंगे राजकुमार राव, रिलीज हुआ मेड इन चाइना का मोशन पोस्टर

बॉलीवुड
Updated Sep 11, 2019 | 12:19 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव और एक्ट्रेस मौनी रॉय की फिल्म मेड इन चाइना का मोशन पोस्टर रिलीज हो गया है। जो कि काफी मजेदार है। फिल्म इस साल दिवाली के मौके पर रिलीज होगी।

Made in China Motion Poster Release
Made in China Motion Poster Release 

मुख्य बातें

  • एक्टर राजकुमार राव और मौनी रॉय की फिल्म मेड इन चाइना का मोशन पोस्टर रिलीज हो गया है
  • फिल्म में राजकुमार और मौनी के अलावा एक्टर बोमन ईरानी, परेश रावल और गजराज राव भी नजर आ रहे हैं
  • फिल्म इस साल दिवाली के मौके पर 25 अक्टूबर को रिलीज हो रही है

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव और मेड इन चाइना का मोशन पोस्टर रिलीज हो गया है। जिसमें राजकुमार राव के अलावा बोमन इरानी, परेश रावल, गजराज राव और एक्ट्रेस मौनी रॉय भी नजर आ रही हैं। यह मोशन पोस्टर देखकर ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म बहुत एनटरटेनिंग होने वाली है।

इस मोशन पोस्टर में देखा जा सकता है कि राजकुमार उड़ते हुए एक जार में जाकर गिरते हैं जिसपर मेड इन चाइना लिखा है। राजकुमार के गिरने के बाद जार का ढक्कन बंद हो जाता है। वो जार के अंदर से धक्का मारकर उसे खोलते हैं और जार से गिर जाते हैं और गिरते गिरते एक कटोरी में पहुंच जाते हैं लेकिन उसपर भी मेड ही चाइना ही लिखा होता है।

फिल्म में राजकुमार ऐसे गुजराती व्यापारी के रोल में नजर आएंगे जो संघर्ष कर रहा है वहीं एक्ट्रेस मौनी रॉय उनकी पत्नी का रोल निभाते नजर आएंगी। फिल्म की शूटिंग पिछले साल सितंबर में अहमदाबाद में शुरू हुई थी। इसके डायरेक्टर मिखिल मुसाले हैं जिन्होंने नेशनल फिल्म अवॉर्ड 2016 विनर गुजराती फिल्म रॉन्ग साइड राजू डायरेक्ट की थी। वहीं इसके प्रोड्यूसर दिनेश विजान हैं जिन्होंने स्त्री और अर्जुन पटियाला जैसी फिल्में प्रोड्यूस की हैं।

फ‍िल्‍म पहले इस साल 30 अगस्‍त को र‍िलीज होने वाली थी लेकिन प्रभास और श्रद्धा कपूर की साहो के चलते इसकी र‍िलीज डेट आगे ख‍िसकानी पड़ी थी। फिल्म अब इस साल दिवाली के मौके पर 25 अक्टूबर को रिलीज होगी।

 

अगली खबर
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...