मेड इन चाइना के ट्रेलर लॉन्च के दौरान भावुक हुए राजकुमार राव, पिता को याद कर कही ये बात

बॉलीवुड
Updated Sep 18, 2019 | 20:39 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

हाल ही में बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव की आने वाली फिल्म मेड इन चाइना का ट्रेलर लॉन्च हो गया। इस दौरान उनके पिता के निधन के बारे में सवाल किया गया तो वो भावुक हो गए।

Rajkummar Rao
Rajkummar Rao 

मुख्य बातें

  • हाल ही में राजकुमार राव की फिल्म मेड इन चाइना का ट्रेलर लॉन्च हुआ
  • ट्रेलर लॉन्च के दौरान राजकुमार राव भावुक हो गए, उन्होंने कहा कि उनके दिवंगत पिता ने अस्पताल में ट्रेलर देखा था
  • साल 2017 में राजकुमार राव की मां का निधन हो गया था जब वो फिल्म न्यूटन की शूटिंग कर रहे थे

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव इंडस्ट्री के सबसे बेहतरीन अभिनेताओं में से एक हैं। जल्द ही उनकी नई फिल्म मेड इन चाइना रिलीज होने वाली है। आज यानी बुधवार को फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया। ट्रेलर लॉन्च के दौरान राजकुमार भावुक हो गए। इस दौरान उनसे उनके पिता के निधन के बारे में सवाल किया गया जिसपर वो इमोशनल हो गए, उन्होंने अपने आंसुओं को कंट्रोल करते हुए जवाब दिया।

राजकुमार राव ने भावुक होते हुए कहा, 'इसे कोई नहीं भुला पाता। यह ऐसा दुख है जो हमेशा आपके साथ रहेगा।' उन्होंने वो पल याद किया जब फिल्म न्यूटन की शूटिंग के दौरान उनकी मां का निधन हो गया था और उन्होंने फिल्म की शूटिंग जारी रखी थी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zoom TV (@zoomtv) on

राजकुमार ने आगे बताया कि अपने पिता के निधन के अगले दिन ही वो अपनी फिल्म रूही आफ्जा के सेट पर चले गए थे। उन्होंने कहा, 'मेरे पेरेंट्स को इस बात पर बहुत गर्व है कि मैं एक्टर हूं और यही एक चीज है जो वो चाहते थे कि मैं करूं, जिसने उन्हें बहुत खुशी दी।' मालूम हो कि हाल ही में राजकुमार के पिता सत्यपाल यादव का निधन हो गया था, उनकी उम्र 60 साल थी। 

राजकुमार ने बताया, पिता ने देखा था फिल्म का ट्रेलर

राजकुमार ने आगे बताया कि किस तरह उन्होंने मेड इन चाइना का ट्रेलर अपने पिता को दिखाया था। उन्होंने कहा, 'मुझे खुशी है कि जब मेरे पिता अस्पताल में थे तब फिल्म का ट्रेलर तैयार हो गया था। मैंने डीनू (फिल्म के प्रोड्यूसर) से कहा कि मैं अपने पिता को फिल्म का ट्रेलर दिखाना चाहता हूं क्योंकि डॉक्टरों ने इस तरह की बातें कहना शुरू कर दिया था। डीनू बहुत दयालु रहे और उन्होंने मुझे लिंक भेज दिया। मैं बहुत खुश था कि उन्होंने ट्रेलर देखा। और मैं जानता हूं कि वो फिल्म भी देखेंगे, उनकी दुआएं हमारे साथ हैं।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raj Kummar Rao (@rajkummar_rao) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raj Kummar Rao (@rajkummar_rao) on

इसी महीने हुआ था पिता का निधन

मालूम हो कि राजकुमार राव के पिता कि तबीयत ठीक नहीं थी और वो करीब 17 दिनों तक अस्पताल में भर्ती थे। 5 सितंबर, 2019 को उन्होंने अंतिम सांस ली थी। गुरुग्राम में ही उनका अंतिम संस्कार किया गया। इससे पहले साल 2017 में उनकी मां का निधन हो गया था, उस वक्‍त वह फ‍िल्‍म न्‍यूटन की शूटिंग कर रहे थे। 

बता दें कि मेड इन चाइना में राजकुमार राव के अलावा एक्ट्रेस मौनी रॉय नजर आएंगी। फिल्म में उनके अलावा परेश रावल, बोमन ईरानी, गजराज राव और सुमित व्यास भी दिखाई देंगे। फिल्म को मिखिल मुसाले ने डायरेक्टर किया है जबकि इसके प्रोड्यूसर दिनेश विजान हैं। फिल्म 25 अक्टबर 2019 को रिलीज होगी।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर