'Darbar' box office collection: रजनीकांत की फ‍िल्‍म दरबार का जलवा, 3 द‍िन में कमाए 150 करोड़

Darbar first weekend box office collection: रजनीकांत की फ‍िल्‍म दरबार ने बॉक्‍स ऑफ‍िस पर अच्‍छी ओपन‍िंग ली है। वर्ल्‍डवाइड कलेक्‍शंस की अच्‍छी रिपोर्ट आ रही है।

'Darbar' box office collection: रजनीकांत की फ‍िल्‍म दरबार का जलवा, 3 द‍िन में कमाए 150 करोड़
Darbar Still  |  तस्वीर साभार: Twitter

सुपरस्‍टार रजनीकांत की फ‍िल्‍म दरबार को बॉक्‍स ऑफ‍िस पर अच्‍छा र‍िस्‍पॉन्‍स मिल रहा है। रजनीकांत का स्‍टारडम काम कर रहा है और उनके फैन्‍स की ओर से इसे पॉज‍िट‍िव रिव्‍यूज ही मिल रहे हैं। अगर ट्रेड एक्‍सपर्ट की मानें तो स‍िर्फ चेन्‍नई में ही फ‍िल्‍म ने पहले तीन द‍िनों में 7.28 करोड़ का ब‍िजनेस क‍िया है। 

यही नहीं दरबार की कमाई मलेश‍िया, यूएई, यूएसए, ऑस्‍ट्रेल‍िया, न्‍यूजीलैंड और सिंगापुर जैसे देशों में अच्‍छी रही है और आने वाले द‍िनों में इसके और बेहतर करने की उम्‍मीद है। हालांक‍ि कई र‍िपोर्ट्स इन आंकड़ों को गलत बता रही हैं लेकिन टाइम्‍स ऑफ इंड‍िया की खबर के अनुसार रजनीकांत की फ‍िल्‍म का वर्ल्‍डवाइड कलेक्‍शन मिलाकर 150 करोड़ का हो चुका है। 

वैसे दरबार का बजट करीब 200 करोड़ बताया जा रहा है। ऐसे में मुनाफ के लिए फ‍िल्‍म को कम से कम 280 करोड़ का कलेक्‍शन करना होगा। रजनीकांत के इस फ‍िल्‍म के डायरेक्‍टर एआर मुरुगदौस हैं। दरबार में रजनीकांत का रोल एक पुलिसवाले का है जिसका नाम आदित्य अरुणासलम होता है। इनको मुंबई एक स्पेशल ऑपरेशन की जांच के लिए भेजा जाता है। फिल्म में रजनीकांत के अलावा नयनतारा, सुनील शेट्टी, प्रतीक बब्बर और योगी बाबू जैसे स्टार्स अहम रोल निभा रहे हैं। तमिल, तेलुगु, हिंदी और मलयालम भाषा में बनी है। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर