राजेश खन्ना की 7वीं पुण्यतिथि पर भावुक हुईं बेटी ट्विंकल खन्ना, फोटो शेयर कर लिखी ये बात

बॉलीवुड
Updated Jul 19, 2019 | 09:29 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

बॉलीवुड के पहले सुपरस्टार राजेश खन्ना का 18 जुलाई 2012 को निधन हो गया था। उनकी 7वीं पुण्यतिथि पर उनकी बेटी व एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना ने एक तस्वीर के साथ इमोशनल पोस्ट लिखा।

Rajesh Khanna and Twinkle Khanna
Rajesh Khanna and Twinkle Khanna 
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड के पहले सुपर स्टार कहे जाने वाले राजेश खन्ना के निधन को सात साल बीत गए हैं
  • 7वीं पुण्यतिथि पर उनकी बेटी ट्विंकल खन्ना ने शेयर की खास तस्वीर
  • राजेश खन्ना ने साल 1973 में एक्ट्रेस डिंपल कपाडिया से शादी की थी
  • दोनों की दो बेटियां ट्विंकल खन्ना और रिंकी खन्ना हैं

बॉलीवुड के पहले सुपरस्टार कहे जाने वाले राजेश खन्ना के निधन को सात साल बीत गए हैं लेकिन उनके फैंस के दिल में आज भी उनकी यादें ताजा हैं। राजेश खन्ना का निधन 18 जुलाई 2012 को हुआ था और इस मौके पर उनकी बड़ी बेटी व एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना ने अपने साथ पिता की एक तस्वीर शेयर की और एक इमोशनल मैसेज लिखा।

ट्विंकल खन्ना ने इंस्टाग्राम पर जो फोटो शेयर की है वो ट्विंकल खन्ना के बचपन की है जिसमें उन्हें अपने पिता के साथ देखा जा सकता है। इस फोटो को शेयर करते हुए ट्विंकल ने लिखा, 'आज भी मेरे और उन लाखों लोगों के दिलों में रहते हो जिन्होंने अपने दिल में आपको जगह दी।' सोशल मीडिया पर यह तस्वीर शेयर किए जाने के तुरंत बाद फैंस ने कमेंट करने शुरू कर दिए। कुछ फैंस ने कहा कि काका जैसा कोई कलाकार नहीं। तो किसी ने कहा कि लेजेंड्स कभी नहीं मरते।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Still lives on-in my heart and within all the millions who made space for him in theirs..

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna) on

वहीं एक फैन ने कहा कि मेरे पिता ने मुझे इस शख्स से प्यार करना सिखाया, मैंने इनकी सभी फिल्में देखी हैं। तो वहीं एक अन्य फैन ने कमेंट कर कहा कि कोई कभी भी इनकी तरह नहीं हो सकता, ये सच्चे लेजेंड हैं।

जन्मदिन पर भी शेयर की थी खास तस्वीर

ट्विंकल ने पिछले साल राजेश खन्ना के जन्मदिन के मौके पर उनकी एक तस्वीर पोस्ट की थी और लिखा था, 'जब मैं छोटी थी तब मुझे बताया गया था कि उनके जन्मदिन पर फूलों से भरे आने वाले ट्रक मेरे लिए आते थे। ' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna) on

डिंपल कपाडिया से की थी शादी

राजेश खन्ना ने मार्च 1973 को डिंपल कपाडिया से शादी की थी, इसके बाद डिंपल की पहली फिल्म रिलीज हुई थी। दोनों की दो बेटियां ट्विंकल और रिंकी खन्ना हैं। राजेश खन्ना और डिंपल कपाडिया की शादी बहुत ज्यादा समय तक नहीं टिक पाई थी और साल 1982 में दोनों अलग हो गए थे।  

2012 में हुआ था निधन

साल 2012 में लंबी बीमारी के बाद राजेश खन्ना का निधन हो गया था। उन्हें बॉलीवुड का पहला सुपरस्टार कहा जाता है। साल 1969 से लेकर 1971 तक उनके नाम लगातार 15 सोलो हिट फिल्में देने का रिकॉर्ड है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर