ब्रेन स्ट्रोक आने के बाद अब ऐसी है एक्टर राहुल रॉय की सेहत, आर्थिक मदद को लेकर डायरेक्टर ने की ये अपील

एक्टर राहुल रॉय की सेहत में सुधार आ रहा है लेकिन भविष्य में ऐसे अटैक ना आएं इसके लिए उन्हें स्टेंट लगाने की जरूरत पड़ सकती है। जानें अब कैसी है राहुल रॉय की सेहत।

Rahul Roy
Rahul Roy  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • एक्टर राहुल रॉय की सेहत में हो रहा है सुधार।
  • भविष्य में इस तरह के अटैक से बचने के लिए पड़ सकती है स्टेंट की जरूरत।
  • मालूम हो कि ब्रेन स्ट्रोक आने के बाद राहुल को मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती करवाया गया था।

बॉलीवुड एक्टर राहुल रॉय की हाल ही में उस समय तबीयत बिगड़ गई थी जब वो कारगिल में अपनी आने वाली फिल्म  एलएसी- लिव द बैटल की शूटिंग कर रहे थे। उन्हें ब्रेन स्ट्रोक आया था जिसके बाद से वो मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती हैं, जहां उनका इलाज चल रहा है।

राहुल की फिल्म के डायरेक्टर नितिन कुमार गुप्ता, जो कि अब भी कारगिल में हैं, ने बताया कि भविष्य में राहुल को फिर से यह अटैक ना आए इससे बचने के लिए उन्हें स्टेंट की जरूरत हो सकती। नितिन ने बताया कि राहुल के स्टेबल होने के बाद डॉक्टर इस प्रोसेस को कर सकते हैं। 

नितिन उठा रहे हैं मेडिकल बिल का खर्च

जानकारी के मुताबिक अभी राहुल के सभी मेडिकल बिलों का खर्च नितिन उठा रहे हैं क्योंकि राहुल अपने बैंक अकाउंट ऑपरेट करने की हालत में नहीं हैं। नितिन ने कहा कि अगर कोई उनके इलाज के लिए मदद करना चाहता है तो कर सकता है, राहुल ठीक होने के बाद उसका भुगतान कर देंगे। राहुल की आर्थिक स्थिति के बारे में बात करते हुए नितिन ने कहा कि अगर उन्हें स्टेंट लगाने की जरूरत पड़ी, तो इसमें खर्चा होगा। नितिन ने कहा, 'मैंने उनके डॉक्टर्स से बात की उन्होंने कहा कि भविष्य में इसे रोकने के लिए स्टेंट की जरूरत पड़ सकती है। यह एक निवारक उपाय है और महंगा हो सकता है। मैं लौटकर इसके खर्च के बारे में डॉक्टर से बात करूंगा। अभी मैं खर्च उठा सकता हूं, लेकिन अगर कोई मदद करना चाहता है तो मेरे लिए उसकी मदद करना आसान हो जाएगा।'

कैसी है राहुल की सेहत

राहुल की सेहत को लेकर यह भी कहा जा रहा है कि वो अभी भी बेहोश हैं। इस बारे में बात करते हुए नितिन ने मुंबई मिरर को बताया कि वो अब बेहोशी की हालत में नहीं हैं। नितिन ने कहा, 'मैं राहुल के मेडिकल स्टाफ और उनके भाई रोहित से लगातार संपर्क में हूं। कनाडा में रहने वाले राहुल के भाई ने गुरुवार सुबह मुझे बताया कि उनकी फिजियोथेरेपी और स्पीच थेरेपी ठीक चल रही है। रोहित ने करीब आधा मिनट तक राहुल से बात की थी, राहुल अब होश में हैं और कुछ वाक्य बोल रहे हैं। प्रार्थना के लिए सभी का धन्यवाद, हर रोज उनकी सेहत में सुधार हो रहा है।' कुछ दिन पहले राहुल को आईसीयू से बाहर शिफ्ट कर दिया गया था।

कारगिल में बिगड़ी थी तबीयत

बता दें कि राहुल कारगिल में फिल्म की शूटिंग कर रहे थे और तभी तापमान के चलते उनकी तबीयत बिगड़ गई, उस समय कारगिल का तापमान -15 डिग्री था जिससे उन्हें ब्रेन स्ट्रोक आया। मालूम हो कि राहुल कई बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुके हैं जिसमें आशिकी, प्यार का साया, जुनून, गजब तमाशा, दिलवाले कभी ना हारे, जानम, पहला नशा, गुमराह, गेम, हंसते खेलते, नसीब और अचानक जैसी कई फिल्मों में काम किया।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर