दिशा सलमान का रोमांस, दमदार डायलॉग्स, ये पांच कारण बनाते हैं Radhe The Most Wanted Bhai को मस्ट वॉच फिल्म

दो साल बाद सलमान खान की फिल्म राध रिलीज होने वाली है। जानिए फिल्म की खास बातें जिसके कारण सलमान खान की इस फिल्म को एक बार जरूर देखना चाहिए।

Radhe the most wanted bhai
Radhe the most wanted bhai 

मुख्य बातें

  • 13 मई को रिलीज होगी सलमान खान और दिशा पाटनी की फिल्म राधे योर मोस्ट वांटेड भाई।
  • प्रभु देवा द्वारा निर्देशित और सलमान खान, सोहेल खान और अतुल अग्निहोत्री द्वारा प्रोड्यूस की गई है यह फिल्म।
  • वर्ष 2020 में रिलीज होने से रुक गई थी यह फिल्म अब वर्ष 2021 में की जा रही है रिलीज।

मुंबई. सलमान खान की फिल्म राधे द मोस्ट वांटेड भाई का फैंस दो साल से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म ईद के मौके पर 13 मई को रिलीज होने जा रही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान के यह फिल्म साउथ कोरियन फिल्म द आउटलॉज की हिंदी रीमेक है। फिल्म थिएटर के साथ-साथ जी 5 में भी रिलीज होने जा रही है।

फिल्म राधे, सलमान खान और फिल्ममेकर प्रभुदेवा का रियूनियन बताई जा रही है। दबंग 3 के बाद सलमान खान और प्रभुदेवा ने एक बार फिर इस फिल्म में एकसाथ काम किया है। सलमान खान और दिशा पाटनी के साथ इस फिल्म में जैकी श्रॉफ और रणदीप हुड्डा भी मुख्य भूमिका निभाएंगे। 

फिल्म राधे में सलमान खान एक पुलिस वाले का किरदार निभाने वाले हैं जो मुंबई को ड्रग थ्रेट से आजाद करवाएंगे। हाल ही में उन्होंने यह क्लियर कर दिया था कि उनकी फिल्म बॉलीवुड में एनसीबी के तहकीकात से पहले शूट की गई थी। 

Radhe Box Office Overseas: Grabs Around 800 Screens; Salman Khan Rules The  Gulf Market & The Current Data VS Dabangg 3 Proves So!

ईद पर होगी सलमान खान की धमाकेदार एंट्री 
फिल्म राधे योर मोस्ट वांटेड भाई को पिछले साल 22 मई पर रिलीज होना था लेकिन कोरोनावायरस के वजह से लगे लॉकडाउन के कारण फिल्म मेकर्स ने इस फिल्म की रिलीज को पोस्टपोन कर दिया था। 

 सलमान खान ने बताया था कि हॉलीवुड फिल्मों की तरह ही इस फिल्म को हाइब्रिड रिलीज मिलेगी और ऑपरेशनल थिएटर के साथ इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा।

Radhe song Zoom Zoom out. Salman Khan and Disha Patani dance to peppy  romantic number - Movies News

फिल्म में होंगे धमाकेदार गाने
फिल्म राधे योर मोस्ट वांटेड भाई में जूम जूम, सीटी मार, दिल दे दिया और राधे जैसे धमाकेदार गाने होंगे। यह गाने दर्शकों द्वारा बेहद पसंद किए जा रहे हैं और सोशल मीडिया पर काफी धूम मचा रहे हैं। ‌

2019 में फिल्म दबंग 3 के बाद सलमान खान का यह बड़ा प्रोजेक्ट था जो अब रिलीज होने वाला है। यह कहा जा रहा है कि कोविड-19 प्रोटोकॉल को देखते हुए इस फिल्म को करीब 40 देशों के थियेटर में रिलीज किया जाएगा।

Radhe' new song 'Dil De Diya' out: Salman Khan-Jacqueline Fernandez light  up the song with their sizzling chemistry

दूसरी बार साथ आएंगे दिशा पाटनी-सलमान खान 
साल 2019 में रिलीज हुई फिल्म भारत में सलमान खान और दिशा पाटनी एक साथ नजर आए थे। एक बार फिर से यह दोनों कलाकार एक दूसरे के साथ फिल्म राधे में नजर आएंगे। 

इससे पहले हर जगह सलमान खान और दिशा पाटनी के किस की चर्चा की जा रही है क्योंकि सलमान खान कि यह पॉलिसी है कि वह कभी ऑनस्क्रीन किस नहीं करते हैं और इस फिल्म में कुछ क्रिएटिव करने के लिए एक अनोखे ढंग से सलमान खान और दिशा पाटनी ने किस किया है। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर