Manmeet singh Death: पानी के तेज बहाव में फंसकर इस सूफी सिंगर का निधन, हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला में मिला शव

Manmeet Singh's Body Found in Kareri Lake After Flash Flood: पंजाब के नामी सूफी सिंगर ब्रदर्स सैन ब्रदर्स में से एक मनमीत सिंह का शव हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा के करेरी से बरामद किया गया है।

Manmeet singh
Manmeet singh  

मुख्य बातें

  • आफत की बारिश से हिमाचल प्रदेश के कई जिलों में बुरा हाल
  • बारिश ने जिला कांगड़ा में करोड़ों रुपये के जान माल का नुकसान पहुंचाया है
  • घूमने आए हजारों लोग आपदा के बीच फंसे, कई को निकाला गया

Manmeet Singh's Body Found in Kareri Lake After Flash Flood: भारी बारिश और बादल फटने की घटना के बाद हिमाचल प्रदेश में जनजीवन अस्‍त व्‍यस्‍त हो गया है। इस आपदा में राज्‍य को भारी नुकसान हुआ है और कई लोगों की जान चली गई है। इस आपदा में पंजाब के नामी सूफी सिंगर ब्रदर्स सैन ब्रदर्स में से एक मनमीत सिंह का भी निधन हो गया है। उनका शव हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा के करेरी से बरामद किया गया है। 

प्राप्‍त जानकारी के अनुसार, इस सोमवार को सूफी सिंगर मनमीत सिंह अपने भाई और सिंगर कर्णपाल के साथ हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला में घूमने के लिए आए थे। इसी दौरान एक बरसाती नाले को पार करते हुए तेज पानी के बहाव में आकर बह गए। बाद में पुलिस-प्रशासन ने रेस्क्यू ऑपरेशन के दौरान उनका शव करेरी लेक से बरामद किया।
 

मनमीत सिंह की लाश मिलने की पुष्टि पुलिस अधीक्षक विमुक्त रंजन ने की है। मनमीत सिंह का ग्रुप San Brothers के नाम से मशहूर था। हिमाचल प्रदेश में आई इस आसमानी आपदा ने सैन ब्रदर्स की जोड़ी तो तोड़ दिया। वह देश व विदेश में शो करते रहे हैं। मनमीत सिंह की मौत से उनके चाहने वाले काफी आहत हैं।

बीते बुधवार को धर्मशाला इलाके में बादल फटने की घटना के बाद से मनमीत सिंह लापता थे। पुलिस ने रात को शव धर्मशाला अस्‍पताल पहुंचा दिया है आज पोस्‍टमार्टम के बाद परिवार के सदस्‍यों को सौंप दिया जाएगा। बता दें कि आफत की बारिश ने जिला कांगड़ा में करोड़ों रुपये के जान माल का नुकसान पहुंचाया है। करेरी झील में भी लोगों के फंसे होने की सूचना मिल रही थी। इसके अलावा त्रियूंड में फंसे 80 लोगों को सुरक्षित निकाला गया था। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर