The White Tiger Trailer: प्रियंका- राजकुमार की 'द व्हाइट टाइगर' का ट्रेलर रिलीज, जानें इससे जुड़ी 5 खास बातें

प्रियंका चोपड़ा और राजकुमार राव की आने वाली फिल्म द व्हाइट टाइगर का ट्रेलर रिलीज हो गया है। पहली बार दोनों बड़े पर्दे पर साथ काम कर रहे हैं। जानें फिल्म से जुड़ी पांच खास बातें।

मुख्य बातें

  • प्रियंका चोपड़ा- राजकुमार राव की फिल्म द व्हाइट टाइगर का ट्रेलर रिलीज।
  • फिल्म में अहम रोल में नजर आएंगे एक्टर आदर्श गौरव।
  • जानें रमीन बहरानी के निर्देशन में बनी इस फिल्म से जुड़ी 5 खास बातें।

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और राजकुमार राव अपकमिंग फिल्म व्हाइट टाइगर में साथ नजर आएंगे, जिसका ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म का ट्रेलर बेहतरीन है जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। प्रियंका और राजकुमार राव के ड्राइवक के रोल में हैं एक्टर आदर्श गौरव, जिनका फिल्म में अहम रोल है। इस फिल्म की पांच खास बाते हैं।

1. पहली बार दिखेगी प्रियंका चोपड़ा- राजकुमार राव की जोड़ी

फिल्म द व्हाइट टाइगर खास बात यह है कि बॉलीवुड के दो बेहतरीन कलाकार प्रियंका चोपड़ा और राजकुमार राव पहली बार बड़े पर्दे पर साथ काम करने जा रहे हैं। दोनों की जोड़ी को साथ देखने के लिए दर्शक काफी उत्सुक हैं। 

2. इंडो-ऑस्ट्रेलियन राइटर की नॉवेल पर आधारित

फिल्म की कहानी साल 2008 में इंडो-ऑस्ट्रेलियन राइटर और जर्नलिस्ट अरविंद अडिग द्वारा लिखी गई उनकी डेब्यू बुक 'द व्हाइट टाइगर' पर आधारित है। इस नॉवेल ने साल 2008 में मैन बुकर प्राइज जीता था और यह बेस्ट सेलर लिस्ट में शामिल रही है। 

3. भारत में ही लिखी थी कहानी

यह फिल्म रमीन बहरानी के निर्देशन में बनी है। फिल्म में भारतीय कलाकारों को लिया गया है और जब इसकी वजह रमीन से पूछी गई तो उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि वो और इसके राइटर अरविंद कोलंबिया यूनिवर्सिटी में साथ पढ़ते थे। रमीन ने बताया, 'जब मैंने अपनी पहली फिल्म बनाई तब अरविंद जर्नलिस्ट था और मेरी फिल्म ने उसे भारत जाने के लिए प्रोत्साहित किया जहां उसने अपनी पहली नॉवेल लिखी।' रमीन ने बताया कि फिल्म बड़े मुद्दे को बहुत मजेदार और फनी अंदाज में दर्शाती है।

4. भारत में हुई है शूटिंग

फिल्म की कहानी भारतीय ड्राइवर की जिंदगी पर आधारित है जो अपने मालिक के प्रति काफी वफादार होता है लेकिन पैसा कमाने और बड़ा आदमी बनने के चलते पूरी तरह बदल जाता है। फिल्म रियलिस्टिक लगे जिसके लिए इसकी शूटिंग भी भारत के कई शहरों में हुई हैं। फिल्म को नई दिल्ली, बैंगलोर, धनबाद व आगरा के कई हिस्सों में शूट किया गया है। 

5. दमदार एक्टिंग

फिल्म में प्रियंका चोपड़ा पिंकी मैडम और राजकुमार राव अशोक के रोल में हैं। उनके अलावा आदर्श गौरव ड्राइवर बलराम हलवाई के अहम किरदार में हैं जो पैसा कमाने के लिए गलत राह चुन लेता है। प्रियंका और राजकुमार के अलावा आदर्श ने भी दमदार एक्टिंग की है। फिल्म में सीधे- साधे ड्राइवर से लेकर तेकर तर्रार शख्स में बदलने तक के रोल को आदर्श ने बेहतरीन तरीके से निभाया है, जिसे 2 मिनट 27 सेकंड के ट्रेलर में भी देखा जा सकता है। बता दें कि यह फिल्म थियेटर में दिसंबर में जबकि नेटफ्लिक्स पर अगले साल जनवरी में रिलीज होगी। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर