Priyanka Chopra के रेस्टोरेंट Sona के मेन्यू में क्या क्या? पहली बार पहुंचकर खुद शेयर की PHOTOS

Priyanka Chopra Sona restaurant PHOTOS: प्रियंका चोपड़ा के रेस्तरां सोना के दरवाजे मार्च में लोगों के लिए खोल दिए गए थे। एक्ट्रेस ने हाल ही में पहली बार पहुंचकर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

Priyanka Chopra New York Restaurant Sona
प्रियंका चोपड़ा का रेस्टोरेंट सोना  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • पहली बार भारतीय खाने का मजा लेने अपने रेस्टोरेंट में पहुंचीं प्रियंका चोपड़ा
  • न्यूयॉर्क में एक्ट्रेस ने 'सोना' नाम से खोला है रेस्टोरेंट, मार्च में शुरू हुई थी पब्लिक एंट्री
  • तस्वीरें शेयर करके एक्ट्रेस ने दिखाई खाने की झलक

मुंबई: प्रियंका चोपड़ा जोनस संयुक्त यूएसए लौट आई हैं और वह सबसे पहले अपने रेस्तरां सोना पहुंचीं। कई तरह के भारतीय खाने वाले इस रेस्तरां को मार्च में लोगों के लिए खोल दिया गया था। हालांकि, यूके में काम से जुड़ी व्यस्तता की वजह से प्रियंका उस समय मौजूद नहीं रह सकीं। उस समय एक्ट्रेस लंदन में थीं और अपनी वेब सीरीज पर काम कर रही थीं।

प्रियंका चोपड़ा ने वहां अपनी फिल्म टेक्स्ट फॉर यू की शूटिंग भी पूरी कर ली है। प्रियंका ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह व्यंजनों से भरी एक टेबल के पास बैठी नजर आ रही हैं। उसने वीडियो को कैप्शन के साथ साझा किया, 'सोना अद्भुत अनुभव, आखिरकार....।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jerry x Mimi (@jerryxmimi)

वीडियो में पकोड़े और झींगे की एक प्लेट देखा जा सकता है। उन्होंने चटनी के साथ परोसे जाने वाले शंकु आकार के डोसे की एक तस्वीर भी शेयर की। खाने के दौरान उनके साथ आए प्रियंका के दोस्तों ने भी पानी पुरी का आनंद लिया। इससे पहले यह बात सामने आई थी कि प्रियंका ने एल्कोहॉल वाली पानीपुरी का आईडिया सामने रखा था।

प्रियंका चोपड़ा ने अपने रेस्टोरेंट सोना से डोसे की तस्वीर के साथ बहुत सी फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जिनमें यहां के मेन्यू (Priyanka Chopra's New York restaurant menu) की भी झलक मिलती है।

इस साल की शुरुआत में प्रियंका ने रेस्टोरेंट खोलने की घोषणा करते हुए एक पोस्ट शेयर किया था। प्रियंका ने एक विशेष पूजा सेशन में हिस्सा लेते हुए अपने पति गायक निक जोनस के साथ फोटोज में नजर आई थीं।

एक्ट्रेस ने अपने पोस्ट में लिखा था, 'महान भारतीय भोजन की एक साधारण लालसा के रूप में जो शुरू हुआ वह प्यार से भरी मेहनत बन गई है, और मैं आप सभी का स्वागत करने के लिए और भारत के अनुभव का आनंद उठाने का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं!'

सोना का दौरा करने के अलावा, प्रियंका अपने नए लॉन्च किए गए हेयरकेयर प्रॉडक्ट को शो-केस करने के लिए एक सुपरमार्केट में भी गईं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर