हिंदू रीति-रिवाज से होने वाली थी प्रियांक शर्मा और शजा मोरानी की ​शादी, इस कारण टाला गया कार्यक्रम

अदाकारा पद्मिनी कोल्हापुरे के बेटे प्रियांक शर्मा और निर्माता करीम मोरानी की बेटी शाजा मोरानी की शादी एक बार फ‍िर टाल दी गई है। इसकी वजह महाराष्ट्र में बढ़ रहे कोरोना मामले बताए जा रहे हैं।

Priyaank Sharma and Shaza Morani
Priyaank Sharma and Shaza Morani 

मुख्य बातें

  • अदाकारा पद्मिनी कोल्हापुरे के बेटे प्रियांक शर्मा दूल्‍हा बनने की तैयारी में हैं।
  • वह निर्माता करीम मोरानी की बेटी शाजा मोरानी के साथ शादी करने वाले हैं।

Priyaank Sharma and Shaza Morani Wedding: अदाकारा पद्मिनी कोल्हापुरे के बेटे प्रियांक शर्मा दूल्‍हा बनने की तैयारी कर रहे थे। वह निर्माता करीम मोरानी की बेटी शाजा मोरानी को अपनी दुल्‍हन बनाने जा रहे हैं। खबर थी कि दोनों जल्‍द शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं लेकिन अब ये शादी टाल दी गई है। इसकी वजह महाराष्ट्र में बढ़ रहे कोरोना मामले बताए जा रहे हैं। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, शजा मोरानी के अंकल मोहम्मद मोरानी ने शादी टलने की खबर की पुष्टि की है। उन्होंने कहा, 'हम कानून का सम्मान करते हैं और किसी को जोखिम में नहीं डालेंगे।' 

हिंदू रीति से प्रियांक शर्मा और शजा मोरानी की शादी 5 मार्च को होने वाली थी और इस कार्यक्रम में 250 लोगों को शामिल होना था लेकिन महाराष्ट्र में कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए अब ऐसा नहीं हो रहा है। नियमों के हिसाब से केवल 50 लोग ही शादी में आ सकते थे। ऐसे में उन्‍होंने फैसला किया है अभी शादी नहीं करेंगे क्‍योंकि वह शादी में सभी करीबियों को बुलाना चाहते हैं। 

बता दें कि प्रियांक शर्मा और शजा मोरानी के प्री-वेडिंग फंक्शन्स शुरू हो गए थे। फंक्‍शन्‍स में शामिल होने के लिए वरुण धवन, जोआ मोरानी, श्रद्धा कपूर, सिद्धार्थ कपूर, शक्ति कपूर, शिवांगी कोल्हापुरे, पद्मिनी कोल्हापुरे, टुटू शर्मा, करीम मोरानी, पूनम ढिल्लों सहित तमाम सिलेब्स मालदीव मे हैं। प्रियांक शर्मा और शजा मोरानी ने 4 फरवरी को कोर्ट मैरिज की थी। उस दिन शाम को जुहू में करीम मोरानी के घर पर एक पार्टी हुई थी। 

बता दें कि प्रियांक शर्मा बॉलीवुड में भी अच्‍छे मौके की तलाश में हैं। फ‍िल्‍म सब कुशल मंगल से उनको जैसे उम्‍मीद थी, वैसा प्रदर्शन नहीं हो सका। शादी के बाद वह किसी अच्‍छे प्रोजेक्‍ट के साथ वापसी कर सकते हैं। शाजा मोरानी की बात करें तो वह सेलिब्रिटी और इवेंट मैनेजमेंट कंपनी की डायरेक्‍टर हैं। सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव रहती हैं और अक्‍सर हॉट तस्‍वीरें साझा करती रहती हैं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर