बॉलीवुड संगीतकार Pritam Chakraborty के पिता Prabodh Chakraborty का निधन, कैलाश खेर ने दी जानकारी

Pritam Father Prabodh Chakraborty Death: बॉलीवुड म्यूजिक कंपोजरप्रीतम चक्रवर्ती के पिता का निधन हो गया है। सोमवार को प्रीतम के पिता प्रबोध चक्रवर्ती ने आखिरी सांस ली....

Kailash Kher Share sad News of Pritam Chakraborty Father Death
पीएम मोदी के साथ प्रीतम।  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड म्यूजिक कंपोजर प्रीतम चक्रवर्ती के पिता का निधन हो गया है।
  • सोमवार को प्रीतम के पिता प्रबोध चक्रवर्ती ने आखिरी सांस ली।
  • इस खबर को कैलाश खेर ने सोशल मीडिया पर कंफर्म किया है। 

बॉलीवुड जगत से जुड़ी लगातार बुरी खबरें सामने आ रही हैं। अब खबर है कि बॉलीवुड म्यूजिक कंपोजर, सिंगर प्रीतम चक्रवर्ती के पिता का निधन हो गया है। सोमवार को प्रीतम के पिता प्रबोध चक्रवर्ती ने आखिरी सांस ली। बॉलीवुड म्यूजीशियन प्रीतम के पिता के निधन की खबर को कैलाश खेर ने सोशल मीडिया पर कंफर्म किया है। 
बॉलीवुड सिंगर कैलाश खेर ने ट्विटर पर प्रीतम से जुड़ी ये दुखद जानकारी दी। कैलाश ने ट्वीट किया, 'मेरे दोस्त के पिता जी देवलोक सिधार गए। दिवंगत आत्मा की सद्गति की मनोकामना, परिवार को ढाढ़स मिले यही प्रार्थना। मेरे भाई प्रीतम चक्रवर्ती ईश्वर का मनन ही इस समय की जरूरत...। ॐ नमो: शान्ति, हरि ॐ।' इस खबर के सामने आते ही प्रीतम के फैन्स लगातार उनके पिता को सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@ipritamofficial) on
 
प्रीतम चक्रवर्ती बॉलीवुड के दिग्गज संगीतकारों में से एक माने जाते हैं। उनके गानों की धुन पर अक्सर फैन्स थिरकना पसंद करते हैं। बॉलीवुड सिंगर अरिजीत सिंह के ज्यादातर गानों में प्रीतम सिंह का ही म्यूजिक होता है। कुछ टाइम पहले ही कोरोना वायरस को लेकर हुए आई फॉर इंडिया इवेंट में प्रीतम भी हिस्सा बने थे। प्रीतम चक्रवर्ती ने अरिजीत सिंह के साथ गाना गाया था।  
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@ipritamofficial) on

प्रीमत चक्रवर्ती ने ऐ दिल है मुश्किल, धूम 3, यारिया, फैंटम, बजरंगी भाईजार, जग्गा जासूस, राब्ता, कलंक, दंगल, दिलवाले जैसी कई फेमस फिल्मों में संगीत दिया है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर