Satte Pe Satta Remake: पर्दे पर साथ आ सकते थे ऋतिक रोशन-प्रीति जिंटा, एक्ट्रेस ने इस वजह से ठुकरा दी फ‍िल्‍म

बॉलीवुड
Updated Sep 12, 2019 | 12:19 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

बॉलीवुड के एक्‍शन स्‍टार कहे जाने वाले अभिनेता ऋतिक रोशन फराह खान की फ‍िल्‍म सत्‍ते पे सत्‍ता रीमेक में नजर आने वाले हैं। खबर है कि यह फ‍िल्‍म प्रीति जिंंटा को ऑफर हुई थी लेकिन उन्‍होंने इसे ठुकरा दिया है।

hrithik and preity zinta
hrithik and preity zinta 

बॉलीवुड में इन दिनों रीमेक बनाने का ट्रेंड है। कई क्लासिक फिल्मों के रीमेक पर फ‍िल्‍म मेकर्स काम कर रहे हैं। फराह खान इन दिनों सत्ते पे सत्ता के रीमेक पर काम कर रही हैं। बॉलीवुड फिल्ममेकर रोहित शेट्टी के साथ मिलकर फराह खान सत्ते पे सत्ता का ऑफिशियल रीमेक बनाने वाली हैं। इसकी स्टारकास्ट को लेकर लंबे वक्त से चर्चा थी। बॉलीवुड के एक्‍शन स्‍टार कहे जाने वाले अभिनेता ऋतिक रोशन फराह खान की फ‍िल्‍म सत्‍ते पे सत्‍ता रीमेक में नजर आने वाले हैं। खबर है कि यह फ‍िल्‍म प्रीति जिंंटा को ऑफर हुई थी लेकिन उन्‍होंने इसे ठुकरा दिया है। 

कुछ वक्‍त पहले सेलिब्रिटी फोटोग्राफर मानव मंगलानी ने ऋतिक के सत्ते में सत्ता के रीमेक में होने की पुष्टि की थी। अग्निपथ के बाद इस फिल्म में एक बार फिर ऋतिक, अमिताभ बच्चन वाले रोल में नजर आएंगे। ये फिल्म ऋतिक और रोहित शेट्टी-फराह खान का पहला कॉलेबरेशन है। इस फ‍िल्‍म में हेमा मालिनी वाले रोल के लिए दीपिका पादुकोण का नाम सामने आया था लेकिन दीपिका ने व्यस्त शेड्यूल का हवाला देते हुए इस फ‍िल्‍म के ल‍िए मना कर दिया था। फ‍िर मेकर्स ने प्रीति जिंटा को ये रोल ऑफर किया।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Preity G Zinta (@realpz) on

दरअसल प्रीति जिंटा को जो रोल ऑफर हुआ, वह हेमा मालिनी वाला नहीं बल्कि दूसरा अहम रोल था। लेकिन यह बात उन्‍हें रास नहीं आई और उन्‍होंने इसे ठुकरा दिया। अब फीमेल लीड के अलावा 6 अन्य चेहरों की भी तलाश है। मेकर्स जोर शोर से कास्‍टिंग का काम पूरा करने में लगे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Preity G Zinta (@realpz) on

बता दें कि राज एन सिप्पी की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'सत्ते पे सत्ता' 1982 में आई थी। फ‍िल्‍म में अमिताभ और हेमा मालिनी लीड रोल में थे जबकि रंजीता, अमज़द खान, शक्ति कपूर, सचिन, पेंटल मुख्‍य किरदारों में नजर आए थे। 
 

अगली खबर
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...