मणिकर्णिका एक्ट्रेस Kangna Ranaut पर Prakash Raj का तंज- ऋतिक और दीपिका का जिक्र करते हुए शेयर किया मीम

Prakash Raj meme on Kangana Ranaut: ऋतिक रोशन, शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और विवेक ओबेरॉय का जिक्र करते हुए अभिनेता प्रकाश राज ने कंगना रनौत पर तंज कसा है।

Prakash Raj jib on Kangna Ranaut
कंगना रनौत पर प्रकाश राज ने कसा तंज  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • कंगना रनौत पर अभिनेता प्रकाश राज ने कसा तंज
  • मणिकर्णिका फिल्म का जिक्र करते हुए शेयर किया मीम
  • शिवसेना के साथ तल्खी को लेकर लगातार चर्चा में है एक्ट्रेस

मुंबई: अपनी मुखरता के लिए चर्चित अभिनेता प्रकाश राज ने शिवसेना और कंगना रनौत में जारी टकराव के बीच एक्ट्रेस पर तंज कसा है। इस दौरान उन्होंने कंगना की फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ में उनकी रानी लक्ष्मीबाई की भूमिका जिक्र किया और कुछ अन्य एक्टर्स के साथ उनकी एक मीम शेयर की।

प्रकाश राज ने अन्य अभिनेताओं जैसे- शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण, ऋतिक रोशन और अन्य ऐसे कलाकारों की तस्वीर शेयर की, जिन्होंने अपनी फिल्मों में ऐतिहासिक लोगों के किरदार निभाए थे। मीम में लिखा है, 'अगर एक फिल्म से कंगना को लगता है कि वह 'रानी लक्ष्मीबाई' हैं तो दीपिका पद्मावती हैं, ऋतिक अकबर हैं, शाहरुख अशोक हैं, अजय भगत सिंह हैं, आमिर मंगल पांडे हैं और विवेक ओबेरॉय मोदी जी हैं।'

एक नज़र प्रकाश राज की ओर से शेयर की गई मीम पर:

Prakash Raj Post on Kangna Ranaut
गौरतलब है कि कंगना और शिवसेना नेता संजय राउत के बीच वार पलटवार के दौर के बीच एक्ट्रेस ने मुंबई की तुलना पीओके से की थी। साथ ही बीएमसी के उनका ऑफिस तोड़ने पर तीखे तेवर दिखाते हुए मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर निशाना साधा था।

कंगना के खिलाफ रवैये पर शिवसेना की आलोचना:
शिवसेना पर लगातार हमलावर रहने के बाद बीएमसी ने 9 सितंबर को मुंबई में एक्ट्रेस के कार्यालय में अवैध निर्माण का दावा करते हुए तोड़फोड़ की थी। इस घटना के बाद कई बॉलीवुड हस्तियां और पूर्व सीएम देवेंद्र फड़नवीस सहित बीजेपी के कई नेता एक्ट्रेस के समर्थन में आ गए हैं। शिवसेना बीजेपी पर निशाना साधते हुए इसे राजनीति बता रही है।

संजय राउत ने इस पर बोलते हुए कहा कि अभिनेत्री की ओर से मुंबई की तुलना पाक अधिकृत कश्मीर से करने के बावजूद भाजपा कंगना का समर्थन कर रही है, यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है। साथ ही शिवसेना नेता ने दावा किया कि बीजेपी बिहार चुनाव को देखते हुए ऐसा कर रही है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर