प्रकाश झा ने अक्षय और शाहरुख पर साधा निशाना, बोले- कंटेंट की जरूरत नहीं पान मसाले के विज्ञापन से कमाते हैं करोड़ों रुपये

फिल्म मेकर प्रकाश झा ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में बॉलीवुड के सुपरस्टार्स पर कटाक्ष करते हुए कहा है कि आज लोगों को कंटेंट से कोई मतलब नहीं है। क्योंकि पान मसाला एड करने से करोड़ों रुपये अकाउंट में आ रहे हैं।

prakash jha
prakash jha  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • प्रकाश झा की फिल्म मंटो की साइकिल हाल ही में रिलीज हुई है
  • फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है
  • प्रकाश झा ने पान मसाला का एड करने वाले स्टार्स पर साधा निशाना

फिल्म मेकर प्रकाश झा इन दिनों अपनी फिल्म मंटो की साइकिल को लेकर चर्चा में हैं। ये फिल्म हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रह है। फिल्म मेकर अपने यूनिक कंटेंट के लिए जाने जाते हैं। उन्हें गंगाजल, राजनीति, अपहरण, आरक्षण जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है। हाल ही में प्रकाश झा की वेब सीरीज आश्रम 3 रिलीज हुई थी। इस सीरीज को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। फिल्म निर्माता ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में पान मसाला का एड करने वाले बॉलीवुड स्टार्स पर निशाना साधा है।

फिल्म मेकर ने बॉलीवुड स्टार्स पर निशाना साधते हुए कहा, 'इन लोगों को फिल्म के कंटेंट से कोई मतलब नहीं है क्योंकि इनके अकाउंट में एक पान मसाला एड से 50 लाख रुपये आ जाते हैं। उन्होंने आगे सवाल करते हुए कहा, ये बॉलीवुड स्टार्स कर क्या रहे हैं?

प्रकाश झा ने बॉलीवुड स्टार्स पर साधा निशाना

डायरेक्टर ने आगे कहा, 'ऐसे 5- 6 एक्टर्स है जो मेरी फिल्म में कभी काम नहीं करेंगे क्योंकि ये गुटका के विज्ञापन से ही पैसे बना रहे हैं। इसका प्रभाव लोगों पर पड़ता है। इस दौरान प्रकाश झा ने एक कहानी सुनाते हुए कहा कि मैं एक स्कूल में गया था। स्कूल के प्रिंसिपल ने मुझसे पूछा कि आप लोग मुंबई इंडस्ट्री में क्या कर रहे हैं?  प्रिसिंपल ने आगे कहा, इन सब चीजों का बच्चों पर बुरा असर पड़ता है।

ये भी पढ़ें - विक्रम वेधा का पहला गाना Alcoholia हुआ रिलीज, गाने में जबरदस्त मूव्स करते दिखे ऋतिक रोशन

प्रकाश झा ने बायकॉट ट्रेंड को लेकर कहा कि जब आपके पास अच्छी स्टोरी होती है तको आपको किसी ट्रेंड की चिंता नहीं होती है। उन्होंने आगे कहा, अगर कोई एक्टर एक साल में 3 से 4 फिल्में करते हैं तो उनके पास  कहानी के लिए समय नहीं होता है। उन्होंने आगे कहा आज कल ज्यादातर फिल्मों के रीमेक बन जाता है।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर