साहो के बाद प्रभास ने शुरू की अपनी नई फिल्म की शूटिंग, वजन घटाने के लिए कर रहे मेहनत

बॉलीवुड
Updated Sep 11, 2019 | 14:43 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

एक्टर प्रभास ने अपनी अगली फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। फिल्म के लिए उन्हें अपना वजन घटाना है जिसके लिए उन्होंने वर्कआउट शुरू कर दिया है। इसके अलावा वो स्ट्रिक्ट डाइट भी फॉलो कर रहे हैं।

Prabhas
Prabhas 

साउथ के सुपरस्टार और बाहुबली फेम प्रभास की पहली बॉलीवुड फिल्म साहो हाल ही में रिलीज हुई है जिसे दर्शकों के मिले जुले रिव्यू मिले। फिल्म में वो एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के साथ नजर आए थे। साहो की शूटिंग साल 2017 में शुरू हुई थी जिसे लेकर दर्शकों में शुरुआत से ही क्रेज था लेकिन इसके रिलीज होने के बाद से ही इसे मिले जुले रिस्पॉन्स मिलने लगे। हालांकि नेगेटिव रिव्यू का असर बॉक्स ऑफिस पर देखने को नहीं मिला और फिल्म लगातार अच्छी कमाई कर रही है।

साहो के बाद अब प्रभास अपनी नई फिल्म की तैयारी शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि प्रभास की यह फिल्म रोमांटिक ड्रामा होगी जिसे राधा कृष्ण कुमार डायरेक्ट करेंगे। खबरों के मुताबिक प्रभास को इस फिल्म के लिए अपना वजन घटाना होगा जिसके लिए उन्होंने काम शुरू कर दिया है। प्रभास इसके लिए स्ट्रिक्ट डाइट फॉलो कर रहे हैं और वर्कआउट कर रहे हैं। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Prabhas (@actorprabhas) on

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Prabhas (@actorprabhas) on

फिल्म के डायरेक्टर ने ट्विटर के जरिए इस बात की जानकारी दी कि फिल्म के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग पूरी हो चुकी है। इस फिल्म में प्रभास के साथ एक्ट्रेस पूजा हेगड़े नजर आएंगी। फिल्म की कहानी लंदन पर बेस्ड है जो कि 1970 के दशक पर आधारित होगी। 

मालूम हो कि फिल्म साहो के प्रमोशन के दौरान प्रभास ने अपने फैंस से वादा किया था कि उनकी आने वाली फिल्म फैंस के लिए अलग तरह का एक्सपीरियंस होगी। इसके साथ ही उन्होंने कहा था कि बड़े बजट की फिल्मों में काम करना थका देने वाला होता है जिसकी शूटिंग पूरी होने में दो हफ्ते लग जाते हैं। उन्होंने इस बात का भी हिंट दिया था कि वो रोमांटिक फिल्म कर सकते हैं। 

बता दें कि प्रभास की हालिया रिलीज फिल्म साहो 350 करोड़ रुपये के बड़े बजट में बनकर तैयार हुई थी। फिल्म के एक 8 मिनट के एक्शन सीन पर 70 करोड़ रुपये खर्च किए गए थे। फिल्म ने अब तक वर्ल्ड वाइड 400 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। फिल्म को सुजीत ने डायरेक्ट किया था।

 

अगली खबर
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...