Pooja Bedi Bday: 30 साल पहले पूजा बेदी के इस कॉन्डम विज्ञापन पर मचा था बवाल, ऐसी है एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ

Pooja Bedi Birthday : बॉलीवुड अदाकारा पूजा बेदी का आज (11 मई) जन्‍मदिन है। कबीर बेदी की बेटी पूजा बेदी अपनी एक्टिंग से ज्‍यादा हॉटनेस को लेकर चर्चा में रहती हैं।

Pooja Bedi Hot Pics
Pooja Bedi Hot Pics 

मुख्य बातें

  • बॉलीवुड अदाकारा पूजा बेदी का आज (11 मई) जन्‍मदिन है।
  • 11 मई 1970 को मुंबई में उनका जन्‍म हुआ था।
  • पूजा बेदी ने सबसे पहले साल 1991 में फ‍िल्‍म विष कन्‍या में काम किया था।

Pooja Bedi Birthday : बॉलीवुड अदाकारा पूजा बेदी का आज (11 मई) जन्‍मदिन है। 11 मई 1970 को मुंबई में उनका जन्‍म हुआ था। कबीर बेदी और प्रोतिमा बेदी की बेटी पूजा बेदी अपनी एक्टिंग से ज्‍यादा हॉटनेस को लेकर चर्चा में रहती हैं। अपनी बोल्ड अदाओं से दर्शकों को आकर्षित करने वाली पूजा बेदी का फिल्मी करियर भले ही बहुत लंबा नहीं रहा लेकिन काफी कम समय में उन्होंने अच्‍छी फैन फॉलोइंग बना ली थी। कबीर बेदी ने चार शादियां की हैं और उनके तीन बच्चे थे। पूजा बेदी, सिद्धार्थ बेदी और एडम बेदी। 

पूजा बेदी ने सबसे पहले साल 1991 में फ‍िल्‍म विष कन्‍या में काम किया था। वह इस फ‍िल्‍म में लीड अदाकारा थीं। इसी दौरान उनके हाथ एक कॉन्‍डम का विज्ञापन लगा। साल 1991 में आया पूजा बेदी का यह कॉन्‍डम विज्ञापन काफी विवादों में रहा था। इस विज्ञापन में पूजा बेदी ने हॉटनेस की सारी हदें पार कर दी थीं। दूरदर्शन ने इस विज्ञापन को बैन कर दिया था। इस कॉन्डम के ऐड में पूजा बेदी के साथ सुपरमॉडल मार्क रॉबिंसन नजर आए थे।

देखें पूजा बेदी के विवादित कॉन्‍डम विज्ञापन की तस्‍वीरें-



ऐसी है एक्ट्रेस पूजा बेदी की पर्सनल लाइफ

पूजा बेदी ने साल 1994 में फरहान इब्राहिम फर्नीचरवाला से शादी की थी। इनके 2 बच्चे अलाया और उमर फर्नीचरवाला हुए। अलाया ने हाल ही में बॉलीवुड डेब्‍यू किया है। साल 2003 में दोनों ने एक दूसरे से तलाक ले लिया। लंबे समय तक सिंगल रहने के बाद पूजा बेदी ने 2019 में मानेक कॉन्ट्रैक्टर से सगाई कर ली। अभी पूजा और मानेक दोनों गोवा में रहते हैं।

वर्जिनिटी को लेकर कही थी ये बात 

पूजा बेदी की बेटी अलाया फर्नीचरवाला ने साल 2020 में फिल्म जवानी जानेमन से डेब्यू किया था। इन दिनों वह बाल ठाकरे के पोते ऐश्वर्य ठाकरे के साथ करीबियों को लेकर चर्चा में हैं। पूजा बेदी ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्‍यू में कहा था, 'अलाया की पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा अटकलें लगाई जाएंगी। मेरे समय में चीजें अलग थीं। उस वक्‍त बॉयफ्रेंड-फ्री होना, वर्जिन होना और गैर-शादीशुदा होना जरूरी था। अब नहीं।' 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर